ट्रांसफार्मर को लेकर विद्युत निगम दफ्तर में हंगामा

Uproar in Power Corporation office over transformer. AEN accused of indecency and obstruction of state work.Accused of snatching mobile, cash and gold chains

- विद्युत निगम एईएन व कार्मिकों ने उपभोक्ता को पीटा-मोबाइल, नकदी व सोने की चैन छीनने का आरोप -एईएन ने लगाया अभद्रता व राजकार्य में बाधा का आरोप

By: Anil dattatrey

Published: 05 Sep 2019, 11:37 PM IST

हिण्डौनसिटी. दो वर्ष से ट्रांसफार्मर मिलने का इंतजार कर रहे एक उपभोक्ता ने रीको आद्यौगिक क्षेत्र स्थित विद्युत निगम के सहायक अभियंता(ग्रामीण) कार्यालय में हंगामा कर दिया। उपद्रव के बीच सहायक अभियंता व कार्मिक और उपभोक्ता के बीच मारपीट हो गई। मामले में गुरुवार को भुकरावली निवासी उपभोक्ता ने नई मंडी थाने में एईएन डीके शर्मा व कार्मिकों के खिलाफ मारपीट कर मोबाइल छीनने व जाति ***** शब्दों से अपमानित करने के आरोप का मामला दर्ज कराया है। वहीं सहायक अभियंता ने भी उपभोक्ता व उसके भाई पर कार्यालय में घुस कर अभद्रता व राजकार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।


पुलिस के अनुसार भुकरावली निवासी गोपालसिंह मीणा ने बताया कि चार सितम्बर को वह अपने पुत्र दिनेश व भतीजे वीपी मीणा के साथ विद्युत निगम दफ्तर में कृषि कनेक्शन के लिए ट्रांसफार्मर लेने आया था। कार्मिकों के टालमटोल के बाद वे एईएन डीके शर्मा के कक्ष में पहुंचे तो उन्होंने पैसे मांगे। रिश्वत राशि देने से इंकार करने पर सहायक अभियंता ने धक्के मार कर उपभोक्ता को बाहर निकाल दिया और जाति ***** शब्दों से अपमानित किया। वहां मौजूद राजेश तिवारी व राकेश जाटव ने भी उपभोक्ता से मारपीट की और मोबाइल, 500 रुपए की नकदी व सोने की चैन छीन ली। इधर सहायक अभियंता डीके शर्मा ने प्राथमिकी में बताया कि भुकरावली निवासी गोपाल व उसका पुत्र दिनेश मीणा ट्रंासफार्मर लेने आए थे। लेकिन स्टोर में उपलब्ध नहीं होने पर स्टोरकीपर ने उन्हें एक-दो दिन बाद आने की बात कही। लेकिन उपभोक्ता व उसके पुत्र ने अभद्रता करते हुए एईएन व कार्मिकों से मारपीट की और मोबाइल छीन कर ले गाने लगे। शोर सुन कर आए कार्मिकों ने आरोपियों से मोबाइल को लिया। पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
आरोप निराधार, बचाव में हुई धक्कामुक्की
उपभोक्ता से मारपीट करने का आरोप निराधार है। आपूर्ति होने पर भण्डारगृह से एक-दो दिन बाद ट्रांसफार्मर लेजाने की बात पर भडक़े उपभोक्ता से बचाव में धक्कामुक्की हुई थी। हमने भी घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
डीके शर्मा, सहायक अभियंता,
जयपुर डिस्कॉम (ग्रामीण) हिण्डौनसिटी।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned