scriptUsed to smack smack, one caught from Jaipur and the other from Aklera | करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर | Patrika News

करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर

करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर

कैलादेवी पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो आरोपी किए गिरफ्तार

कुडगांव पुलिस द्वारा जनों को पिछले दिनों पकड़ा था स्मैक के साथ। उनसे पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर कैलादेवी पुलिस ने की कार्रवाई। कैलादेवी थानाधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि मामले के अनुसंधान में स्मैक सप्लाई के बारे में मिली जानकारी के आधार पर उनके नेतृत्व में गठित टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो और आरोपी गिरफ्तार किए हैं।

करौली

Updated: July 01, 2022 11:11:55 am

करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर

कैलादेवी पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो आरोपी किए गिरफ्तार

कुडगांव पुलिस द्वारा जनों को पिछले दिनों पकड़ा था स्मैक के साथ। उनसे पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर कैलादेवी पुलिस ने की कार्रवाई।
करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर
करते थे स्मैक की तस्करी, एक को पकड़ा जयपुर से दूसरे को दबोचा अकलेरा जाकर
करौली. जिले में पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लश आउट अभियान के तहत कैलादेवी पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो आरोपियों को जयपुर तथा अकलेरा झालाबाड से गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि गत 24 जून को जिला स्पेशल टीम और कुडगांव पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो जनों को 6 लाख रुपए बाजार कीमत की 57 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी मुनेश तथा अजय थे। इन दोनों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज करके अनुसंधान कैलादेवी थानाधिकारी निरंजन कुमार को दिया गया था।
कैलादेवी थानाधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि मामले के अनुसंधान में स्मैक सप्लाई के बारे में मिली जानकारी के आधार पर उनके नेतृत्व में गठित टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो और आरोपी गिरफ्तार किए हैं। इनमें एक आरोपी हिम्मत सिंह मीणा निवासी खेडीशीश थाना सदर हिण्डौनसिटी तथा दूसरा आरोपी सोनू गुर्जर निवासी मानपुरा गुजरान थाना अकलेरा जिला झालाबाड है। हिम्मतसिंह को जयपुर से तथा सोनू को अकलेरा से गिरफ्तार किया गया।
निरंजन कुमार के अनुसार सोनू के खिलाफ स्मैक तस्करी के आरोप के दो मुकदमें दर्ज हैं जबकि हिम्मत सिंह के खिलाफ 12 आपराधिक मामले अलग- अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं और वह हिण्डौन सदर थाना का हिस्ट्रीशीटर है। इन आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में गुमानसिंह, रविराज तथा शिवचरण शामिल थे। इन दोनों से स्मैक तस्करी के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!Karnataka: BJP में दरार, MLA बसनगौड़ा यतनाल ने कहा- मैं सीएम बना तो पार्टी जीतेगी 150 सीटें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.