scriptBJP प्रत्याशी मनोज राजोरिया के समर्थन में आयोजित सभा में वसुंधरा राजे के सामने झलका विरोध | Vasundhara Raje Sabha in Karauli, BJP Candidate Manoj Rajoria | Patrika News

BJP प्रत्याशी मनोज राजोरिया के समर्थन में आयोजित सभा में वसुंधरा राजे के सामने झलका विरोध

locationकरौलीPublished: Apr 13, 2019 09:13:21 am

Submitted by:

santosh

चुनाव सभा के बाद मंच से उतरकर जब राजे अपनी गाड़ी में बैठ रही थी, तभी कुछ लोगों ने उनके समक्ष BJP प्रत्याशी मनोज राजोरिया के खिलाफ मुर्दाबाद और वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Vasundhara Raje
करौली। Lok Sabha Election 2019 – भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया के समर्थन में आयोजित सभा में पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje के सामने ही विरोध झलका। सभा के बाद मंच से उतरकर जब राजे अपनी गाड़ी में बैठ रही थी, तभी कुछ लोगों ने उनके समक्ष BJP प्रत्याशी manoj rajoria के खिलाफ मुर्दाबाद और वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।
55 वर्ष में न्याय करते तो हाथ जोड़े खड़े न होना पड़ता
इससे पहले राज ने सभा को संबोधित करते हुए Congress के ‘अब होगा न्याय’ के होर्डिंग्स को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि 55 वर्ष में न्याय कर देते तो हाथ जोड़कर खड़े होने की जरुरत नहीं होती। कांग्रेस के 72 हजार रुपए देने के वादे पर कहा कि सम्पूर्ण कर्ज माफी का वादा, युवा बेरोजगारों को 3500 रुपए देने का वादा अब तक पूरा नहीं हुआ है। सत्ता में आने पर ईस्टर्न राजस्थान कैनाल परियोजना को शुरू करेंगे।

गहलोत सरकार पर साधा निशाना
पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के बाद कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा, ठेकेदारों को भुगतान नहीं हो रहा, बिजली नहीं आ रही, पुराने काम यथावत पड़े हैं। हमारे शासन में 4 गांव सड़कों से जुड़ते और हर दिन 17 किमी सड़क बन रही थी, आज सब कुछ बंद है।
कैला माता के दर्शन किए
राजे ने कहा कि केंद्र में फिर भाजपा की सरकारी बनी तो करौली-धौलपुर पिछडे नहीं, बल्कि अगड़े जिलों में शुमार होंगे। राजे ने कहा कि भाजपा देश व सेना के सम्मान की लड़ाई लड रही है। पाकिस्तान के भीतर जाकर भी मोदी सरकार ने अपना काम किया। राजे ने कैला माता ( Kaila Devi Temple ) के दर्शन भी किए, जहां कैला देवी मंदिर ट्रस्टी कृष्णचंद्र पाल व उनके बेटे विश्वपाल ने सम्मान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो