ग्राम विकास अधिकारी आन्दोलन की राह पर

करौली, सपोटरा. राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के सदस्यों ने जिले (Village development officer on the path of movement) भर में पंचायत समिति मुख्यालयों पर विकास अधिकारियों को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा।

करौली, सपोटरा. राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के सदस्यों ने जिले (Village development officer on the path of movement) भर में पंचायत समिति मुख्यालयों पर विकास अधिकारियों को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। ब्लाक सपोटरा शाखा के अधिकारियों ने 11 सूत्रीय मांगों को लेकर विकास अधिकारी मेघराज मीना को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग की पांचवें, छठे, एवं सातवें वेतनमान की विसंगति दूर करने, एसीपी के स्थान पर पदोन्नति पद का वेतनमान स्वीकृत करने, ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग के रिक्त पदों पर भती करने, समायोजन प्रकरण, संवर्ग सशक्तिकरण एवं पदोन्नति प्रकरण, पंचायतीराज के प्रशासनिक प्रकरण, राजस्थान पंचायतीराज परिषद का गठन करने, पंचायतों में सहायक कर्मचारियों का पदस्थापन, नीति निर्माण, वर्क टेंडर, अंकेक्षण एवं जांच की जटिलताओं से मुक्त करने, पुरानी पेंशन योजना को लागू करने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों एवं पंचायत राज विभाग के कार्यरत संविदाकर्मियों को नियमित करने की मांग की गई। ज्ञापन सौंपने वालों में संघ के ब्लाक अध्यक्ष रघुवीर मीना, ब्लाक मंत्री मोहनसिंह डागुर, रामखिलारी मीना, भागीरथ पाल आदि मौजूद रहे।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned