scriptखेल मैदान पर अतिक्रमण से ग्रामीणों में रोष | Villagers fury from encroachment on the playing field | Patrika News

खेल मैदान पर अतिक्रमण से ग्रामीणों में रोष

locationकरौलीPublished: Oct 17, 2019 12:47:05 pm

Submitted by:

Surendra

नादौती. उपखण्ड के रौंसी गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान की भूमि पर प्रभावशाली लोगों द्वारा अतिक्रमण कर निर्माण कराने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। समस्या से त्रस्त ग्राम पंचायत सरपंच सुनीता पटेल सहित ग्रामीणों ने मंगलवार को उपजिला कलक्टर के निजी सहायक को ज्ञापन सौंप खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने की मांग की

खेल मैदान पर अतिक्रमण से ग्रामीणों में रोष

खेल मैदान पर अतिक्रमण से ग्रामीणों में रोष

नादौती. उपखण्ड के रौंसी गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान की भूमि पर प्रभावशाली लोगों द्वारा अतिक्रमण कर निर्माण कराने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। समस्या से त्रस्त ग्राम पंचायत सरपंच सुनीता पटेल सहित ग्रामीणों ने मंगलवार को उपजिला कलक्टर के निजी सहायक को ज्ञापन सौंप खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने की मांग की।
ज्ञापन देने आए समाजसेवी व सरसपंच प्रतिनिधि चन्द्रप्रकाश गुर्जर, चरण सिंह मीना, बीरू मीना, अंकेश मीना, हंसराज, सुनील आदिने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान की भूमि खसरा नम्बर ११३२ व ११३७ रकवा करीब ९ बीघा से अधिक है। इस पर गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों द्वारा अतिक्रमण कर खेल मैदान का स्वरूप बिगाड़ दिया है। मैदान पर अतिक्रमण होने से गांव के बच्चों को खेलने में मैदान पर असुविधा हो रही है। ग्रामीणों ने ज्ञापन के जरिए से खेल मैदान को अतिक्रमण मुक्त करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो