scriptनिडर होकर करें मतदान, बूथों पर पुलिस रहेगी चौकस | Vote fearlessly, the police will be attentive at the booths | Patrika News

निडर होकर करें मतदान, बूथों पर पुलिस रहेगी चौकस

locationकरौलीPublished: Dec 09, 2021 12:18:06 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Vote fearlessly, the police will be attentive at the booths
 
श्रीमहावीरजी व सूरौठ थाने पर डीएसपी ने ली सीएलजी की बैठकें

निडर होकर करें मतदान, बूथों पर पुलिस रहेगी चौकस

निडर होकर करें मतदान, बूथों पर पुलिस रहेगी चौकस

हिण्डौनसिटी/ श्रीमहावीरजी.

पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्य के चुनावों में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुधवार को श्रीमहावीरजी व सूरौठ थानों पर शांति समिति की बैठकें हुई। जिनमें डीएसपी किशोरी लाल ने 15 दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए भयमुक्त वातावरण में अधिकाधिक मतदान कराने में सहयोग करने की बात कही।
साथ ही कहा कि मतदाता निडर होकर भयमुक्त वातावरण में मतदान कर सकें, इसके लिए पोलिंग बूथों पर पुलिस के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों को चिन्हित कर लिया गया है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी सूरत में गड़बडी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। व्यवस्था बिगाडऩे वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। सैंकडों लोगों को पाबंद भी कर दिया गया है।

श्रीमहावीरजी.डीएसपी ने दोपहर में श्रीमहावीरजी में हुई बैठक के दौरान चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों से मतदान केंद्र में मतदाताओं को सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की पालना के साथ मास्क लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में अशांति का माहौल उत्पन्न करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।
कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी। उन्होंने बताया कि नवसृजित पंचायत समिति श्री महावीर जी के 17 वार्डों सहित जिला परिषद के चुनावों में भयमुक्त वातावरण में शांति पूर्ण मतदान करने की अपील की। सदस्यों ने इलाके में अवैध मादक पदार्थ, जुआ, सट्टा व अन्य आचरण विरोधी गतिविधयों में संलिप्त लोगों की धरपकड करने की मांग की। बैठकों में श्रीमहावीरजी थानाधिकारी धर्मसिंह गुर्जर व सूरौठ थानाप्रभारी बालकृष्ण चौधरी व इलाकों के जागरुक लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो