scriptनाम बदल कर पुलिस को दे रहा था गच्चा, आखिर दबोच लिए पांच नामों वाला शातिर वाहन चोर | Was changing the name and giving it to the police, finally caught a vi | Patrika News

नाम बदल कर पुलिस को दे रहा था गच्चा, आखिर दबोच लिए पांच नामों वाला शातिर वाहन चोर

locationकरौलीPublished: Oct 25, 2021 11:14:56 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Was changing the name and giving it to the police, finally caught a vicious vehicle thief with five names बरामद की सात माह पहले चोरी हुई जीप
-नई मंडी थाना पुलिस की कार्रवाई

नाम बदल कर पुलिस को दे रहा था गच्चा, आखिर दबोच लिए पांच नामों वाला शातिर वाहन चोर

नाम बदल कर पुलिस को दे रहा था गच्चा, आखिर दबोच लिए पांच नामों वाला शातिर वाहन चोर

हिण्डौनसिटी. आमतौर पर एक आदमी को एक या दो नामों से जाना और पहचाना जाता है, लेकिन शहर के नई मण्डी थाने की पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है, जिसके एक-दो नहीं बल्कि पांच-पांच नाम है। ये पांच नाम आरोपी ने पुलिस को चकमा देने के लिए रखे थे, लेकिन कहते हैं, ना कि पुलिस के हाथ लंबे होते हैं। इसलिए पुलिस ने उसे दबोच यह सही साबित कर दिया है।
दरअसल, नई मण्डी थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर दौसा जिले के महवा थाना इलाके के प्यारा का नंगला निवासी दयाराम उर्फ दयावान उर्फ दयाभान उर्फ दीनदयाल उर्फ झण्डू मीणा पुत्र रामखिलाडी मीणा को न्यायालय के प्रोडक्शन वारंट पर केन्द्रीय कारागार कोटा से गिरफ्तार किया है। जो सात माह पहले 19 मार्च की रात को महू खास निवासी पूर्व सरपंच बिजेन्द्र सिहं सोलंकी की जीप को महू चौकी के सामने स्थित फार्म हाउस से चुरा कर ले गया था। कार्यवाहक थानाप्रभारी भंवर सिंह कर्दम ने बताया कि मामले की जांच कर रहे महू चौकी प्रभारी प्रेमसिहं गुर्जर द्वारा गहनता से अनुसंधान किया गया। साईबर सैल की मदद से साक्ष्य जुटाए और जीप चोरी के आरोपी झण्डू मीना को कोटा जेल से 22 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर चोरी गई जीप उसके गांव प्यारा का नगला से बरामद कर लिया।
दो दर्जन से अधिक मामलों में है वांछित-
कर्दम ने बताया कि आरोपी शातिर वाहन चोर है, जिसने पुलिस से बचने के लिए पांच नाम रख रखे थे। उसके खिलाफ करौली, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, दौसा और अलवर जिले के विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से अधिक मामले पंजीबद्ध हैं। आरोपी फिलहाल पुलिस रिमांड पर है। उसके अन्य साथी एवं इलाका क्षेत्र में अन्य वाहन चोरियों में संलिप्तता के बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो