scriptBhiali : Abhishek case: accused said was called home murder on November | अभिषेक हत्याकांड : आरोपी विकास ने कहा, घर बुलाकर की थी हत्या | Patrika News

अभिषेक हत्याकांड : आरोपी विकास ने कहा, घर बुलाकर की थी हत्या

शंकरा ग्रुप के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा के सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस अपनी जांच में सामने आए साक्ष्यों पर कायम है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया।

दुर्ग

Published: December 26, 2015 07:39:46 pm

भिलाई. शंकरा ग्रुप के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा के सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस अपनी जांच में सामने आए साक्ष्यों पर कायम है। पुलिस ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत की स्पष्ट वजह सामने नहीं आने के बाद अपनी विवेचना को ही सही मानते हुए मुख्य आरोपी विकास जैन और अजीत सिंह को अदालत में पेश किया।

रिमांड अवधि बीतने के एक दिन पहले शनिवार को ही पुलिस ने आरोपियों को पेश कर अदालत से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने का आग्रह किया। इसे अदालत ने स्वीकार करते हुए दोनों आरोपियों को 7 जनवरी तक जेल भेजने का आदेश दिया। अदालत में पेश करने से पहले जांच टीम ने आरोपियों को लेकर रोड मैप तैयार किया।

अदालत में पेश किए गए दोनों आरोपी ज्यादातर समय खामोश ही रहे। उनसे जब अभिषेक से कर्ज लिए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। विकास ने कहा कि उसकी पत्नी किमसी का शोषण और ब्लैकमेलिंग के कारण ही अभिषेक को मौत के घाट उतारा है।

अभिषेक को 9 नवंबर को घर बुलाकर उसकी हत्या की थी। उस दिन शाम 7 बजे अभिषेक अपने चौहान टाउन स्थित फ्लैट पर बुलाकर मारा था और करीब साढ़े 10 बजे उसको अजीत के स्मृतिनगर वाले घर के आंगन में पहले से खुदवाए गड्ढे में गाड़ दिया था।
Abhishek murder case
accused vikash jain

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतेंAnganwadi Recruitment 2022 : दिल्ली में आंगनबाड़ी में कई पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलBSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह हैं बसपा के स्टार प्रचारक, इन पदाधिकारियों को नहीं मिली जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.