ओलंपिक खिलाडियों के स्वागत के लिए रेलवे स्टेशन पर लगी'वैलकम विण्डो'

'Welcome window' installed at railway station to welcome Olympic players
रेलवे करेगा ओलंपिक विजेताओं की अगुवानी

By: Anil dattatrey

Published: 25 Jul 2021, 11:40 PM IST


हिण्डौनसिटी.
टोक्यो ओलंपिक से पदक जीत कर आने वाले खिलाडियों के अभिनंदन के लिए रेल मंत्रालय में रेलवे स्टेशनों पर वैलकम विण्डो स्थाापित की है। जहां खिलाडियों के आगमन रेलवे अधिकारियों द्वारा स्वागत किया जाएगा। कोटा मण्डल द्वारा हिण्डौन रेलवे स्टेशन पर भी वैलकम विण्डो लगाई है।


स्टेशन अधीक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि ओलंपिक में भाग ले रहे कुल खिलाडियों में से करीब 50 खिलाडी भारतीय रेलवे वर्ग से हैं। ऐसे में पदक जीत कर आने वाले खिलाडियों के स्वागत के लिए रेलवे ने जयकार फॉर भारत शीर्षक से देश भर के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर बैनर फ्रेम से बनी वैलकम विण्डो स्थाापित की है।

कोटा मण्डल में कोटा, सवाईमाधोपुर, गंगापुरसिटी, हिण्डौन, बयाना व भरतपुर रेलवे स्टेशन पर स्वागत खिडकी स्थापित की है। जहां पर पद विजेता खिलाड़ी के आने पर उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में स्वागत किया जाएगा।

हंस मुक्ति आश्रम पर मनाया गुरु पूर्णिमा महोत्सव
हिण्डौनसिटी। समीप के गांव फुलवाड़ा स्थित श्री हंस मुक्ति आश्रम पर रविवार को गुरुपूर्णिमा महोत्सव मनाया गया। इस दौरान गुरुदेव के चित्रपट के समक्ष पूजा अर्चना की।
महात्मा शाकंभरी बाई ने बताया आश्रम में गुरु महाराज की पूजा की गई। आयोजन में आसपास के क्षेत्र के लोग शामिल हुए। गुरु पूर्णिमा महोत्सव में शामिल हुए।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned