scriptपति ने ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने उठाई कुल्हाड़ी और फिर…. | What did the husband say that the wife picked up the axe and then | Patrika News

पति ने ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने उठाई कुल्हाड़ी और फिर….

locationकरौलीPublished: Jan 21, 2020 11:43:49 am

Submitted by:

Anil dattatrey

What did the husband say that the wife picked up the axe and then…

पति ने ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने कुल्हाड़ी उठाई कुल्हाड़ी, और फिर....

पड़ोसियों ने घायल को कराया अस्पताल में भर्ती,

हिण्डौनसिटी. शहर की हनुमान कॉलोनी में पत्नी ने पति के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में पड़ोसियों ने उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां कोतवाली थाना पुलिस ने घायल के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार घायल हनुमान कॉलोनी निवासी कन्हैयालाल सिकलीगर (45) ने पर्चाबयान में बताया कि उसकी दो पुत्रियों की शादी भरतपुर के सेवर में की है। मकर सक्रांति पर दोनो बेटी हनुमान कॉलोनी स्थित पीहर आई थीं, लेकिन पत्नी पुष्पा देवी उनको ससुराल नहीं भेज रही। बेटियों को लिवाने आए दामादों को भी पत्नी ने वापस भेज दिया। जब कन्हैया ने बेटियों को ससुराल भेजने के लिए कहा तो पत्नी पुष्पा ने उस पर कुल्हाडी से हमला कर दिया।
विधवा से बलात्कार का मामला दर्ज
हिण्डौनसिटी. श्रीमहावीरजी थाने पर एक विधवा महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में पीडि़ता का मेडीकल परीक्षण कराया।
थानाप्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी महस्वा गांव निवासी दीनदयाल कोली है। जिसने 8 नवम्बर को घर में घुस कर क्षेत्र की एक विधवा महिला से बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो