scriptजंगल में इस हालत में मिली महिला की बॉड़ी, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान | Woman Dead Body Found at Forest in Hindaun, Karauli Rajasthan | Patrika News
करौली

जंगल में इस हालत में मिली महिला की बॉड़ी, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

महिला ने हाथों में लाल रंग की चूडिय़ा और पैरों में नीले रंग की हवाई चप्पलें तथा गिल्ट की तोडिय़ा पहनीं हुई हैं…

करौलीJun 27, 2018 / 06:07 pm

dinesh

Dead Body
करौली/हिण्डौनसिटी। चिनायटा गांव के जंगलों में एक महिला का सात दिन पुराना शव मिलने से चिनायटा सहित आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची सूरौठ थाने की पुलिस ने शव को हिण्डौन के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां बुधवार को तीन डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है। शव को शिनाख्ती के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जंगल में मिला शव
सूरौठ के थाना प्रभारी शरीफ अली ने बताया कि मंगलवार शाम ग्राम पंचायत चिनायटा के सरपंच प्रेमसिंह जाटव से पुलिस को सूचना मिली कि चिनायटा के पास आंतरी के हार के जंगल में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। इस पर सूरौठ के थानाप्रभारी पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही हिण्डौन के डीएसपी मंजीत सिंह एवं करौली से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई।
लकडिय़ां बीनने गई युवतियों को दिखा शव
सरपंच जाटव ने बताया कि शाम को गांव की कुछ युवतियां लकडिय़ां बीनने के लिए आंतरी के हार के जंगल में गई थी, तभी उन्हें एक महिला का शव दिखाई दिया। युवतियां डरते हुए गांव में पहुंची और शव के बारे में जानकारी दी।
नीली शर्ट और काले रंग का पहन रहा था घाघरा
थानाप्रभारी ने बताया कि शव को हिण्डौन के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया और एएफएल टीम ने मौके से आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए। मृतका ने नीले रंग की पूरी आस्तीन की शर्ट, काले रंग का घाघरा, नीले रंग की कसीदे वाली ओढऩी, हाथों में लाल रंग की चूडिय़ा और पैरों में नीले रंग की हवाई चप्पलें तथा गिल्ट की तोडिय़ा पहनीं हुई हैं।
मुंह से खाल पूरी तरह गायब
पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि महिला का शव करीब सात दिन पुराना है, जिसे कीड़ों ने खाकर क्षत-विक्षत कर दिया। उसके मुंह से खाल पूरी तरह गायब हो गई और मुंह का हिस्सा कंकाल के रूप में दिखाई पड़ रहा है। गर्दन के काफी हिस्से को भी कीड़ों ने क्षत-विक्षत कर दिया है, जिससे मृतका के पूरे शरीर से दुर्गन्ध आ रही थी। थानाप्रभारी ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों को हुलिया बताते हुए सूचना दी गई है और शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Karauli / जंगल में इस हालत में मिली महिला की बॉड़ी, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो