scriptWomen dance in Fagotsav, decorated the tableau of Radha-Krishna | फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी | Patrika News

फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी

Women dance in Fagotsav, decorated the tableau of Radha-Krishna

भारत विकास परिषद शाखा का आयोजन

करौली

Published: March 14, 2022 11:18:18 pm



हिण्डौनसिटी. भारत विकास परिषद शाखा की स्थानीय शाखा की ओर से सोमवार को मंडावरा रोड स्थित लक्ष्मी पैलेस में फागोत्सव मनाया गया। जिसमें फाग गीतों में महिला व पुरुषों ने खूब नृत्य किया।
शाखा सचिव पवन ने बताया कि परिषद के वरिष्ठ सदस्य बत्तूलाल गुप्ता, डा.सुरेश गर्ग, अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा एवं पंकज जैन ने भारत माता एवं स्वामी विवेकानंद के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी,फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी
फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी,फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी
अतिथियों ने संस्कृति सप्ताह के अंतर्गत विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। फागोत्सव में डा.रमेश अग्रवाल, ओमप्रकाश गुप्ता, अशोक गर्ग एवं हेमन्त खत्री को मूर्खाधिराज की उपमा से नवाज कर मंचासीन किया। साथ ही राधा कृष्ण की झांकी सजाई गई।
परिषद् के छोटे बच्चे, महिला एवं सभी सदस्यों ने भजन, होली के गीत एवं रसियाओं पर जमकर नृत्य किया। एवं फूलों की होली खेली सभी सदस्यों ने एक दूसरे के गुलाल का टीका लगाकर बधाई दी। छोटे बच्चों को पिचकारी एवं मुखौटे उपहार स्वरूप प्रदान किए। मंच संचालन मुकेश जैन ने किया।
जयपुर-बयाना पैसेंजर आज रहेगी रद्द

मेगा ब्लॉक में रेलवे अण्डरपास का होगा निर्माण

हिण्डौनसिटी.
मेगा ब्लाक के चलते मंगलवार को जयपुर-बयाना फास्ट पैसेंजर ट्रेन आंशिक रद्द रहेगी। इस दौरान कंसाने के नंगला गांव के पास रेलवे अण्डर पास का निर्माण किया जाएगा। ऐसे में कंसाने का नंगला रेल फाटक सुबह 7 बजे से बंद होने पर हुक्मीखेड़ा अण्डरपास से वाहनों की आवाजाही होगी।
स्टेशन अधीक्षक त्रिलोक चंद राजौरा व रेलपथ विभाग के वरिष्ठ खण्ड अभियंता रूपसिंह मीणा ने बताया कि मंगलवार दोपहर में पांच घंटे मेगा ब्लाक में ट्रेनों की आवाजाही बंद रहेगी। ऐसे में जयपुर-बयाना पैसेंजर सवाई माधोपुर-बयाना के मध्य निरस्त रहेगी। ट्रेन का संचालन जयपुर से सवाईमाधोपुर के बीच रहेगा। मेगा ब्लॉक अवधि में पैसेंजर व गुड्स ट्रेनों को निकटवर्ती रेलवे स्टेशनों पर रोका जाएगा।
फागोत्सव में महिलाओं ने किया नृत्य, सजाई राधा-कृष्ण की झांकी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.