यमदूत बन आया ट्रक, युवक को राह में सुला गया मौत की नींद

यमदूत बन आया ट्रक, युवक को राह में सुला गया मौत की नींद
यमदूत बन आया ट्रक, युवक को राह में सुला गया मौत की नींद

Anil dattatrey | Updated: 12 Oct 2019, 11:30:47 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Yamdoot became a truck, the young man was put to death on his way.Truck Collision two bikes, kills one of the dead, five injured.Jatnangala village incident on Bayana Marg

 

ट्रक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक जने की कुचलने से मौत, पांच घायल, बयाना मार्ग पर जटनंगला गांव की घटना


हिण्डौनसिटी. बयाना रोड़ पर जटनंगला गांव के पास शनिवार रात करीब आठ बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। इससे एक जने की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सूरौठ थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करा शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह (२७) पुत्र विस्पतिया जाटव है।


पुलिस के अनुसार धंधावली गांव निवासी जीतेंद्र सिंह, राहुल व गंगापुर निवासी रिश्तेदार विजयसिंह जाटव बाइक से जटनंगला की ओर आ रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर खिजूरवाड़ा निवासी पवन सैनी अपनी मां साबो देवी व बहन कश्मीरा के साथ बाइक से सूरौठ की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में जटनंगला व मिल्कीपुरा गांव के बीच बयाना की ओर जा रहे एक ट्रक ने तेज गति से बाइकों को टक्कर मार दी। सडक़ पर गिरे धंधावली निवासी जीतेंद्र सिंह के सीने के होकर ट्रक का पहिया निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि राहुल, विजय सिंह, पवन, साबो व कश्मीरा घायल हो गए। चिकित्सकों ने विजयसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखबा गया है। शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा।


आधा घंटे लगा जाम, लोग हुए परेशान-
ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना के बाद बीच सडक़ पर मृतक का शव व घायल पड़े रहे। इससे घटना स्थल के दोनो ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे लोगों की मदद से शव व घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। करीब आधा घंटे तक जाम में फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned