script

दूसरे दिन भी चला पीला पंजा, दर्जनों दुकान-मकान ध्वस्त

locationकरौलीPublished: Dec 15, 2019 12:02:04 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Yellow claw went on second day too, dozens of shops and houses demolished.People themselves broke the road construction by making laborers मजदूर बुला लोगों ने खुद तोड़े सडक़ सीमा से निर्माण

 नगर परिषद के दस्ते ने  सडक़ सीमा में बने निर्माण को  ढहा दिया

दूसरे दिन भी चला पीला पंजा, दर्जनों दुकान-मकान ध्वस्त


हिण्डौनसिटी. झारेड़ा रोड पर दूसरे दिन शनिवार को सडक़ सीमा में बने दुकान-मकानों पर नगर परिषद का पीला पंजा चला। सुबह सात बजे से सांझ ढले तक चली कार्रवाई में दर्जनों एक व दो मंजिला भवनों को धराशाही कर दिया। कार्रवाई के दौरान झारेड़ा रोड पर कोतवाली थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

शुक्रवार को अधूरी छूटी कार्रवाई पर लोगों के रोष जताने पर शनिवार सुबह नगर परिषद के दस्ते ने करौली रोड की तरफ से सडक़ सीमा में बने निर्माण को जेसीबी से ढहाना शुरू कर दिया। पहले दिन की कार्रवाई के बाद लोगों ने रात में खुद ही सडक़ के मध्य से निर्धारित दूरी का आंकलन कर अलसुबह मजदूर बुलवा कर निशान तक दुकान-मकानों को ढहाना शुरू कर दिया। करीब आधा किलोमीटर तक नगर परिषद के दस्ते ने सडक़ सीमा से पक्के निर्माण ध्वस्त करने की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान दोपहर मेें एसडीओ सुरेश चंद यादव व तहसीलदार रामकरण मीणा ने कार्रवाई का अवलोकन किया। इधर नगर परिषद की लगातार कार्रवाई के चलते लोगों दुकानें खाली कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो