चांदनगांव का युवक क्वारेंटाइन व शाहगंज का अधेड़ आइसोलेशन के लिए पाबंद

Youth of Chandan village and Shahganj man banned for quarantine isolation

-मामा-भांजे हैं दोनों जने

By: Anil dattatrey

Updated: 04 Apr 2020, 03:24 PM IST

हिण्डौनसिटी.कोरोना संक्रमण के बीच तब्लीगी जमातों में शामिल होने की आशंका में कोतवाली थाना पुलिस ने शाहगंज के एक अधेड़ व्यक्ति को होम आइसोलेशन के लिए पाबंद किया है। वहीं श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने चांदनगांव निवासी एक युवक को करौली क्वारेंटाइन में भेजा है। विशेष बात यह है कि दोनों जने मामा-भांजे है।

डीएसपी श्योराजमल मीना ने बताया कि चांदनगांव निवासी युवक जयपुर से लौटा था। वह गत दिवस शाहगंज में अपने मामा के घर मिलने पहुंचा था। पुलिस व चिकित्सालय प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक चांदनगांव निवासी युवक जयपुर में रहकर पढाई करने वाले युवक के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शरीक होने की आशंका जताई जा रही है। दोनों का श्रीमहावीरजी व हिण्डौन के सरकारी अस्पतालों में मेडीकल परीक्षण कराया गया।

घर-घर सर्वे कराने की मांंग

महू खास (हिण्डौनसिटी).देश में कोरोना के बढंते संक्रमण के भी बाहर से आने वाले लोग खुद की स्क्रीनिंग कराने के प्रति गंभीर नहीं है। महू क्षेत्र के कई गांवों में गत दिनों दूसरे राज्यों में मजदूरी कर रहे लोग बिना स्वास्थ्य परीक्षण के ही सीधे घरों में आ गए। ऐसे में पास पडोस के लोग संक्रमण की आशंकाओं से डरे हुए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव घोसला की खटीक बस्ती में दूसरे राज्यों से कई मजदूर सीधे घर आ गए। ग्रामीणों ने प्रशासन ने क्षेत्र में सर्वे करा स्वास्थ्य परीक्षण के शेष रहे लोगों की स्क्रीनिंग कराने की मांग की है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned