हरियाणा में खट्टर के 5 साल 48 सालों पर भारी

हरियाणा में खट्टर के 5 साल 48 सालों पर भारी
हरियाणा में खट्टर के 5 साल 48 सालों पर भारी

Chandra Prakash sain | Publish: Oct, 10 2019 07:01:02 AM (IST) Karnal, Karnal, Haryana, India

Haryana: खट्टर की कारगुजारियों के कारण मोदी-शाह को मांगने पड़ रहे हैं वोट : दुष्यंत चौटाला

उचाना. जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उचाना से प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के पांच साल प्रदेश के 48 सालों पर भारी पड़े हैं। उन्होंने कहा कि खट्टर के पांच वर्षों के राज में किसान अपनी फसल बेचने के लिए मंडिया में चीखता रहा, युवक रोजगार के लिए अपनी जान की बाजी लगाने को मजबूर हुआ, व्यापारी व दुकानदार का धंधा चौपट हो गया, महिलाओं को घर से निकलना दुश्वार हो गया और रही सही कसर सीएम ने प्रदेश के लोगों पर गोलियां बरसा कर पूरी कर दी। उन्होंने कहा क खट्टर सरकार की यह दबंगई यहीं खत्म नहीं हुई और अब वे फरसे से जान लेने पर उतारू हो गए है। दुष्यंत चौटाला ने प्रदेशवासियों से वादा करते हुए कहा कि जेजेपी का राज आने पर हरियाणा के माथे पर लगे इन तमाम कंलकों को मिटा देंगे और प्रदेश वासियों के लिए नया सवेरा लेकर आएंगे और सुरक्षित, शिक्षित व स्वस्थ्य हरियाणा बना कर दिखाएंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गए और भाजपाईयों ने प्रदेश को लूटने की सारे हदें पार कर दीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीएम मनोहर लाल खट्टर के आदेशों पर चली सरकारी गोली ने 80 लोगों की जान लील ली। लोगो को पीने का पानी भी खरीद कर पीना पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आखरी टेल तक पानी पहुंचाने का वादा जुमला निकला। आज हल्के के किसानों के पास खेती के लिए पानी की किल्लत है।

सरकार ने किए घोटाले

उन्होंने कहा कि करोड़ों रूपये खर्च कर ईमानदारी का ढोंग पिटने वाली सरकार टीवी पर चलवा रही है ईमानदार सरकार कहती है कि न पर्ची न खर्ची लेकिन 1 करोड़ में ज्यूडीशरी का पेपर बिकता हुआ पकड़ा गया। इसकी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों गुरूग्राम से बात आई थी की डीसी रेट पर व प्राईवेट कम्पनीयों में नौकरी भी इनके मंत्रीयों व संत्रियों के कहने से मिलती है। उन्होंने बताया कि इस सरकार में 10 हजार करोड़ रूपये का रोड़वेज घोटाला, 100करोड़ रूपये का मीटर घोटाला किया है इसके साथ-साथ यह सरकार एससीएसटी छात्रों की छात्रवृती में 25 करोड़ रूपये का घोटाला किया है।
उन्होंने कहा कि एक हरियाणा एक हरियाणवी की बात करने वाली भाजपा ने 80 एसडीओ में से हरियाणा के केवल 2 तथा अन्य गुजरात के हैं। यहां भी प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्हेांने कहा कि जेजेपी ने नया हरियाणा बनाने के लिए जननायक स्व. देवीलाल जयंती पर जनता से 16 वायदे किए है जोकि नए और उन्नत हरियाणा का द्वार खोलेगे।

बुधवार को अपने चुनाव प्रचार को तेज करते हुए जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने चार विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने लोहारू में जेजेपी प्रत्याशी अल्का आर्य, राई में प्रत्याशी अजित अंतिल, समालखा में उम्मीदवार ब्रह्मपाल रावल और जुलाना में उम्मीदवार अमरजीत ढांडा द्वारा आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए चारों जेजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि सभी जेजेपी प्रत्याशियों को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएं। इन को दी गई एक-एक वोट की ताकत से प्रदेश में बदलाव आएगा और जेजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned