scriptकार फ्री डे : जब सीएम खट्टर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर एयरपोर्ट पहुंचे | car free day | Patrika News
करनाल

कार फ्री डे : जब सीएम खट्टर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर एयरपोर्ट पहुंचे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को यहां कार फ्री डे पर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह से करनाल हवाईअड्डे पहुंचे।

करनालSep 26, 2023 / 06:25 pm

Satish Sharma

कार फ्री डे : जब सीएम खट्टर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर एयरपोर्ट पहुंचे

कार फ्री डे : जब सीएम खट्टर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर एयरपोर्ट पहुंचे

करनाल. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को यहां कार फ्री डे पर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह से करनाल हवाईअड्डे पहुंचे।
इस दौरान श्री खट्टर के साथ घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, उपायुक्त अनीश यादव, पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन तथा सुरक्षाकर्मी भी बिना कार के ही हवाईअड्डे पहुंचे। खट्टर ने कहा, “शहर में यातायात कम करने और भीड़-भाड़ खत्म करने के लिए हम सब मिलकर छोटे-छोटे प्रयास कर सकते हैं, जिनके परिणाम भी समाज में सकारात्मक दिखाई देते है। उन्होंने कहा कि आधुनिकता के इस दौर में विकास के साथ स्वच्छ वातावरण भी जरूरी है। इसके लिए पेड़-पौधे हमारे लिए बहुत लाभकारी हैं, यह हमें न केवल छाया और फल देते हैं बल्कि बारिश लाने में भी सहायक होते हैं। प्रकृति के बिना जीना मुश्किल है, क्योंकि प्रकृति ने हमें अनमोल संसाधन दिये हैं, इन्हें संजो कर रखने की जरूरत है। हमारे जीवन के लिए पर्यावरण संरक्षण बहुत जरूरी है।”
मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि कार फ्री डे के दिन यदि सभी साइकिल या मोटरसाइकिल पर अपने रोजमर्रा के कामकाज निपटाएंगे तो हमें प्रदूषण मुक्त जीवन जीने में सहयोग मिलेगा।

Home / Karnal / कार फ्री डे : जब सीएम खट्टर स्वयं मोटरसाइकिल चला कर एयरपोर्ट पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो