scriptपहले पत्नी और दोस्त फिर पति का शव मिला | First wife and friend then husband's body found | Patrika News

पहले पत्नी और दोस्त फिर पति का शव मिला

locationकरनालPublished: Mar 29, 2020 07:58:30 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

( Hariyana News ) पहले पत्नी लापता हो गई तो पति के ( Triple murder News ) दोस्त के साथ उसकी लाश मिली। इसके बाद पति ( Wife, husband and friend his death ) लापता हो गया तो उसकी भी लाश मिली है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामला अवैध संबंधों ( Extra martial affairs matter ) से जुड़ा बताया गया है।

पहले पत्नी और दोस्त फिर पति का शव मिला

पहले पत्नी और दोस्त फिर पति का शव मिला

करनाल(हरियणा): ( Hariyana News ) पहले पत्नी लापता हो गई तो पति के ( Triple murder News ) दोस्त के साथ उसकी लाश मिली। इसके बाद पति ( Wife, husband and friend his death ) लापता हो गया तो उसकी भी लाश मिली है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामला अवैध संबंधों ( Extra martial affairs matter ) से जुड़ा बताया गया है।

पत्नी के साथ मिला था दोस्त का शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के सहारनुपर के गांव बुढ़ा खेड़ा का रहने वाला इंसार के दोस्त इंतजार के साथ उसकी पत्नी का शव यमुना नहर से बरामद किया था। फातिमा करीब १२ दिनों से लापता थी। फातिमा के साथ ही उसके पति के दोस्त इंतजार का शव भी पुलिस ने बरामद किया। इंतजार का शव नग्न अवस्था में मिला था। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि डबकौली खुर्द के करीब यमुना नहर इंसार का शव मिला। उसके दोनों पैर कटे हुए थे। मृतक के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नाजायज संबंधों का मामला

मृतक इंसार के परिजनों का आरोप है कि नाजायज संबंधों के चलत इंसार की हत्या की गई है। इंसार का दोस्त इंतजार का उसके घर पिछले दो सालों से आता-जाता था। वह सात बच्चों का पिता था। जबकि इंसार के कोई बच्चा नहीं है। इंसार की पत्नी फातिमा का भी इंतजार के घर आना-जाना था। दोनों के अवैध संबंधों का आरोप है। पुलिस इन तीनों की मौत के मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो