हरियाणा में बड़े घोटाले की आशंका, रोड़वेज हड़ताल के दौरान छपवाए गए टिकटों के मामले में जांच

हरियाणा में बड़े घोटाले की आशंका, रोड़वेज हड़ताल के दौरान छपवाए गए टिकटों के मामले में जांच

Prateek Saini | Updated: 12 Jun 2019, 06:10:20 PM (IST) Karnal, Karnal, Haryana, India

राज्य सरकार खरीदने जा रही 368 बसें और 15 वोल्वो बसें

 

(चंडीगढ,करनाल): हरियाणा में रोडवेज कर्मचारियों की हडताल के दौरान डिपो स्तर पर वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में छपवाए गए टिकटों के बारे में हड़ताल समाप्त होने पर मुख्यालय को सूचना न देने के मामले में राज्य सरकार जांच करवा रही है। करनाल डिपों में इस मामले में करीब 45 लाख रूपए के घोटाले की आशंका में समूचे प्रदेश में इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बताया कि हडताल के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में छपवाए गए टिकटों को लेकर वित्तीय गडबडी की जांच के आदेश दिए गए है। उन्होंने बताया कि जांच के लिए कोई समय सीमा तय नहीं की गई है।

 

पवार ने बताया कि हरियाणा के रोडवेज बेडे के लिए राज्य सरकार 368 बसें खरीदने जा रही है और इनके अलावा 500 बसें खरीदने के लिए मुख्यमंत्री को पत्रावली भेजी गई है। उन्होंने बताया कि कुल 30 वोल्वो बसें भी खरीदी जानी हैं। इनमें से अभी 15 वोल्वो बसें खरीदी जा रही हैं। शेष 15 वोल्वो बसें उनमें टॉयलेट जैसी सुविधाएं जोडे जाने पर खरीदी जाएंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned