script…अब सरकारी कर्मचारियों को देंगे 25 लाख इनाम | ... Now 25 lakhs will be given to government employees | Patrika News

…अब सरकारी कर्मचारियों को देंगे 25 लाख इनाम

locationकरनालPublished: Jun 02, 2020 09:23:54 pm

विधायक की प्रशासन पर दवाब बनाने की तैयारी

पांच दिन पहले दिल्ली से आए व्यक्ति की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

पांच दिन पहले दिल्ली से आए व्यक्ति की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

गुरुग्राम. चुनाव से पहले जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने के दावे करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी राकेश दौलताबाद को जनता ने इसी उम्मीद से चुना था कि वे उनकी सेवा में खड़े मिलेंगे। कोरोना काल में जनता की यह उम्मीद धराशायी हो गई। लोग भूखे मरते रहे लेकिन विधायक को कोई चिंता नहीं हुई मगर अब विधायक अच्छा कार्य करने वालों के लिए अपनी ओर से एक योजना लेकर आए हैं। इसमें बेहतर कर्मचारियों को वे 25 लाख रुपए का इनाम देंगे।
मंगलवार को यहां पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता करके बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने यह घोषणा की। इस घोषणा के साथ ही उन पर सवाल खड़े होने लगे कि आखिर कोरोना काल में भूखे मरने वालों के लिए उनके पास कोई योजना नहीं थी। जिस तरह से गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने पूरे लॉकडाउन में नियमित रूप से जनता के बीच जाकर काम किया उनके मुकाबले 5 प्रतिशत काम भी बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद नहीं कर पाए। लगभग आधा गुरुग्राम शहर भी बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में आता है। लेकिन उन्होंने कहीं पर भी अपनी तरफ से कोई काम करने की जहमत नहीं उठाई।
अब वे एकाएक बाहर निकले और सरकारी कर्मचारियों के लिए एक योजना लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा सिस्टम बनाया है जिसमें जनता सरकारी कर्मचारियों की सेवा के आधार पर रेटिंग देगी। फिलहाल उन्होंने इस दौड़ में बिजली सड़क और पानी से संबंधित सरकारी विभागों के कर्मचारियों को शामिल किया है। दूसरे विभागों के लिए वे अलग से घोषणा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो