करनाल से युवा जिला अध्यक्ष का इस्तीफा

कहा धरातल पर नहीं केवल फेसबुक हो रहे काम

By: Chandra Prakash sain

Published: 18 May 2020, 10:46 PM IST

चंडीगढ़.हरियाणा की सत्तारूढ़ जननायक जनता पार्टी के बीच छिड़ी बगावत लगातार गहराती जा रही है। एक विधायक द्वारा पार्टी के पदों से इस्तीफा दिए जाने के बाद अब करनाल युवा जिला अध्यक्ष ने भी साथियों समेत पार्टी को अलविदा कर दिया है। युवा नेता का आरोप है कि जजपा की सरकार आने के बाद सबकुछ बदल गया है और केवल फेसबुक पर ही काम हो रहे हैं।
हरियाणा में सत्ता संभालने के बाद जननायक जनता पार्टी में लगातार बिखराव चल रहा है। सबसे पहले मंत्री बनने से चूके विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया। जजपा नेतृत्व द्वारा गौतम के वरिष्ठ होने का दावा तो किया गया लेकिन उन्हें मनाकर पार्टी की मुख्य धारा में लाने का प्रयास नहीं हुआ। इस बीच सोमवार को जजपा की करनाल जिला युवा इकाई के अध्यक्ष संदीप दहिया ने साथियों समेत अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के गृह जिला में सहयोगी दल जजपा को बड़ा झटका देने वाले संदीप दहिया के अनुसार वह तथा उसके पिता ताऊ देवीलाल के समय से ही इनेलो में रहे हैं। जजपा बनने के बाद वह इनेलो छोडक़र जजपा में कई उम्मीदों के साथ शामिल हुए थे।
दहिया के अनुसार इस समय धरातल पर कोई काम नहीं हो रहा है। केवल फेसबुक पर ही काम किया जा रहा है। दहिया ने प्रवासी मजदूरों को हो रही परेशानी तथा किसानों को फसल की अदायगी न किए जाने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी का प्रतिनिधि होने के नाते यह दोनों मुद्दे शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाए लेकिन किसी ने नहीं सुनी। दहिया के अनुसार सत्ता आने के बाद पार्टी नेतृत्व द्वारा कार्यकर्ताओं को नहीं सुना जा रहा है। जिस कारण हजारों युवा साथी नाराज हैं। इस्तीफों का दौर अभी शुरू हुआ है। संदीप से पहले जजपा विधायक रामकरण काला भी धान की रोपाई पर रोक लगाने के मुद्दे पर सरकार को आंखें दिखा चुके हैं।

https://www.patrika.com/haryana-news/

Chandra Prakash sain Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned