5 हजार की रिश्वत लेता एसएचओ गिरफ्तार, समझौता होने के बावजूद मांग रहा था 25 हजार

5 हजार की रिश्वत लेता एसएचओ गिरफ्तार, समझौता होने के बावजूद मांग रहा था 25 हजार

Brijesh Singh | Updated: 01 Jul 2019, 07:37:17 PM (IST) Karnal, Karnal, Haryana, India

SHO Arrested: एसएचओ झगड़े के एक मामले में समझौता होने के बावजूद भी 25 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था, जिसमें से 10 हजार पहले ले चुका था। विजिलेंस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है। विजिलेंस 'टीम ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया, तो उस समय वह पांच हजार रुपए पीड़ित से ले रहा था।

करनाल। करनाल के निसिंग थाना के एसएचओ ( SHO ) सोमवार को रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथ दबोच लिए गए। जानकारी के मुताबिक एसएचओ सुभाष को सोमवार को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए विजिलेंस टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एसएचओ झगड़े के एक मामले में समझौता होने के बावजूद भी 25 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था, जिसमें से 10 हजार पहले ले चुका था। विजिलेंस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया, तो उस समय वह पांच हजार रुपए पीड़ित से ले रहा था।

विजलेंस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। डीएसपी विजिलेंस राजसिंह ने बताया कि बांसा गांव के युवक ने उन्हें शिकायत दी थी कि उसका गांव में झगड़ा हुआ था। झगड़े के मामले में उसका समझौता हो चुका है। लेकिन निसिंग थाना एसएचओ सुभाष समझौते को नहीं मान रहा और उससे 25 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा है। आरोप है कि 10 हजार पहले ले चुका है। विजिलेंस ने बलवान को 5 हजार रुपए देकर भेजा तो एसएचओ सुभाष ने पैसे ले लिए।

पैसे लेते ही विजिलेंस ने सुभाष को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद एसएचओ आनाकानी करने लगा और रिश्वत लेने से साफ इनकार कर दिया। विजलेंस टीम ने जब पानी में उसके हाथ धुलवाए गए, तो पानी लाल हो गया, जिससे यह साबित हो गया कि एसएचओ ने विशेष केमिकल युक्त लगे रुपयों को हाथ लगाया था। डीएसपी राजसिंह का कहना है कि एसएचओ को गिरफ्तार करके मामले में जरूरी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned