चार युवकों की मौत से हिल गया यह शहर, एक साथ 3 ने खाया था जहर

(Hariyana News )करनाल में चार युवकों की मौत हो गई। (Karnal shaken 4 youth died ) इनमें में से तीन ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा (3 Youth consumed poison) लिया, जिसमें से दो की मौत हो गई। जबकि दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने आत्महत्या (2 Others suicide by hanging ) कर ली। तीन युवकों द्वारा सामूहिक रूप से जहर खाने का दर्दनाक मामला कैमला गांव का है।

By: Yogendra Yogi

Published: 17 Jun 2020, 08:44 PM IST

करनाल (हरियाणा): (Hariyana News )करनाल में चार युवकों की मौत हो गई। (Karnal shaken 4 youth died ) इनमें में से तीन ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा (3 Youth consumed poison) लिया, जिसमें से दो की मौत हो गई। जबकि दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने आत्महत्या (2 Others suicide by hanging ) कर ली। तीन युवकों द्वारा सामूहिक रूप से जहर खाने का दर्दनाक मामला कैमला गांव का है।

मृतक चचेरे भाई
इस गांव के निवासी अक्षय, यश व शुभम की तबीयत अचानक बिगड़ गई। परिजनों की पूछताछ पर युवकों ने बताया कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया है। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और आनन-फानन में तीनों युवकों को इलाज के लिए घरौंडा सीएचसी लाया गया लेकिन नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें करनाल रेफर कर दिया। दो चचेरे भाइयों यश और अक्षय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक को इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है।

रास्ते में तोड़ा दम
पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मरने वाला एक युवक बीए और दूसरा युवक बारहवीं कक्षा का छात्र था। सोमवार रात यश, अक्षय के साथ कृष्ण फौजी के घर पंहुचा। वहां पर दोनों लड़कों ने बताया कि उन्होंने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया है, हमारी जान बचा लो. इतनी बात कहने के बाद दोनों लड़के बेहोश हो गए. कृष्ण कुमार ने कहा कि अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में यश और अक्षय ने दम तोड़ दिया।

तीसरा अस्पताल में भर्ती
इस घटना के करीब दो घंटे बाद उन्हें जानकारी मिली कि उनके पड़ोस में रहने वाले शुभम की हालत भी बिगड़ चुकी है। शुभम को इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक साथ मोहल्ले के तीन नौजवान लड़कों द्वारा ऐसा कदम उठाने से ग्रामीण स्तब्ध हैं। हर व्यक्ति के जहन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर युवकों के जहर निगलने के पीछे क्या वजह हो सकती है। ऐसे में इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं का खुलासा अस्पताल में भर्ती शुभम के बयान के बाद ही होने की उम्मीद है। मृतक युवकों के परिजनों ने बताया कि अक्षय बीए प्रथम वर्ष का छात्र था, जबकि यश बारहवीं कक्षा में पढ़ता था।

दो युवकों ने की आत्महत्या
उधर अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने फांसी लगाकर जान दे दी। चमोली निवासी प्रकाश (23 ) करनाल रोड स्थित सिंह होटल में काम करता था। सोमवार को होटल के कमरे में पंखे से लटकता उसका शव मिला है। वहीं दूसरे मामले में गांव रुकसाना निवासी 17 वषीज़्य गोविंद का शव खेत में एक पेड़ से लटकता मिला। ग्रामीणों ने बताया कि युवक के माता पिता भी नहीं थे और वह मानसिक रूप से परेशान रहता था, जिसके चलते युवक ने फांसी लगाई है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned