कासगंज में दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

 

एसपी सुशील घुले ने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

By: suchita mishra

Published: 03 Dec 2019, 04:38 PM IST

कासगंज। रविवार रात घर के बाहर से दसवीं की छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई में लगी हुई है। एसपी सुशील घुले ने इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें: बहन को धमकाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा भाई, गर्भवती होने पर सामने आयी सच्चाई तो परिजनों के उड़े होश...

एसपी सुशील घुले ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला कासगंज जनपद के थाना सिढपुर क्षेत्र के सुजानपुर का है। यहां गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी रविवार की शाम शौच करने के लिए घर के बाहर निकली थी। तभी गांव के ही अंकित, घनश्याम, सुरेश, पुष्पेन्द्र उसे उठाकर बाग में ले गए और दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर चारों फरार हो गए। घटना के बाद इनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई थीं। फिलहाल चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेजा जा रहा है। चारों के खिलाफ सभी साक्ष्यों को इकट्ठा किया जा रहा है। सीओ इस मामले की विवेचना कर रहे हैं। जल्द ही मामले में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned