scriptतमंचे के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूटी, देखें वीडियो | Badmashon ne driver se car looti crime news in kasganj | Patrika News

तमंचे के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूटी, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: May 19, 2019 06:37:43 pm

लूटपाट का शिकार हुए चालक ने ग्रामीणों की मदद से जिले के पीआरबी और सुन्नगढ़ी थाना पुलिस को आप बीती बताई।

loot

तमंचे के बल पर चालक को बंधक बनाकर कार लूटी, देखें वीडियो

कासगंज। दिल्ली के सीलमपुर से किराये पर लाये ईको कार को कासगंज में दो शातिर लुटेरों ने चालक को बंधक बनाकर लूट लिया। लूटपाट का शिकार हुए चालक ने ग्रामीणों की मदद से जिले के पीआरबी और सुन्नगढ़ी थाना पुलिस को आप बीती बताई। पुलिस ने कार चालक से पूछताछ कर मामले में तहकीकात शुरू कर दी है।

दिल्ली का है चालक
दिल्ली के सीलमपुर इलाके का रहने वाला मोहम्मद हबीब ईको कार चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। बीते दिन कासगंज में ईको कार को दो युवक किराये पर बुक करके लाये थे। यहां लाकर उन्होंने पीछे से गिरेबान पकड़ कर तमंचा रख दिया। बाद में उन्होंने चालक को पेड़ से बांध कर जेब में रखी दस हजार रूपये की नकदी और ईको कार लेकर फरार हो गए।

रात्रि में ग्रामीणों ने की मदद
रात में किसी तरह से छूटकर युवक पडोसी गांव रते के नगला में पहुंचा गया। चालक ने ग्रामीणों की मदद से 100 नंबर पर कॉल कर पीआरबी और सुन्नगढ़ी थाना पुलिस को बुला लिया। पूरी घटना से अवगत कराया। मामला कार लूट का होने के कारण पुलिस ने जिले भर में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। हालांकि ईको कार तो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सकी, लेकिन बुलेरों कार को छोड़कर कार सवार लोग फरार हो गए।
पुलिस ने कहा- लुटेरे गिरफ्तार होंगे
एएसपी डॉ पवित्र मोहन ने बताया कि ईको कार लूट का मामला सामने आया है। पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले को लुटेरों को गिरफ्तार किया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो