योगी आदित्यनाथ की टेढ़ी नजर का असर, सहावर व अमांपुर में हुई डकैती व चार हत्याओं का खुलासा

योगी आदित्यनाथ की टेढ़ी नजर का असर, सहावर व अमांपुर में हुई डकैती व चार हत्याओं का खुलासा

Bhanu Pratap | Publish: May, 17 2018 08:01:10 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

कासगंज के दो गुनहगार बरेली पुलिस के हत्थे चढ़े, साथी फरार, नौ मई को अमांपुर में और 10 मई को सहावर में हुई थी वारदात

कासगंज। बीती नौ मई की रात्रि को थाना अमांपुर के मोहल्ला ददवारा में और 10 मई की रात्रि को थाना सहावर के मोहल्ला अवन्ती बाई नगर में हत्या सहित डकैती का खुलासा हो गया है। जनपद बरेली की थाना भमोरा पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन कासगंज पहुंचकर इन घटनाओं को लेकर नजर टेढ़ी की थी। उन्होंने बैठक में पूछा था- कहां है पुलिस? माना जा रहा है कि इसका असर हुआ है।

यह भी पढ़ें

VIDEO अपनी ही सरकार में धरने पर बैठे भाजपा विधायक, ये है मांग

 

बरेली में पकड़े गए दो अभियुक्त

गुरुवार को थाना भमोरा (जनपद बरेली) के थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने टेलीफोन पर कासगंज पुलिस को इस बारे में अवगत कराया। उन्होंने बताया कि थाना भमोरा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चंपतपुर मन्दिर में हुई लूट के सम्बन्ध में थाना भमोरा में अभियोग संख्या 153/18 धारा 394 भादवि बनाम अज्ञात अभियुक्त पंजीक-त किया गया था। घटना का पुलिस ने खुलासा करते अभियुक्त अमजद पुत्र आबिद निवासी नई बस्ती थाना कुन्दरकी जनपद मुरादाबाद, दिलशाद पुत्र बागड़ी निवासी कुन्दरकी जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो पता चला कि अपने 10-12 साथियों के साथ मिलकर जनपद कासंगज के कस्बा अमांपुर मे नौ मई को एक व्यक्ति की हत्या कर लूटपाट की गई थी। 10 मई की रात्रि को कस्बा सहावर रेलवे स्टेशन के पास एक घर में तीन व्यक्तियों की हत्या कर लूटपाट की गई थी। उक्त लूट का माल साथी गैंग के सदस्यों के पास है।

यह भी पढ़ें

सीतापुर ही नहीं, पूरे यूपी के कुत्ते हो सकते हैं नरभक्षी, जानिए क्या है कारण

कासगंज पुलिस ने बरेली में की पूछताछ

इस सूचना पर सीओ सहावर, प्रभारी निरीक्षक सहावर, प्रभारी निरीक्षक अमांपुर को थाना भमोरा जनपद बरेली अभियुक्तों से पूछताछ हेतु भेजा गया। अभियुक्तों ने जुर्म स्वीकार करते हुए अपने 10-12 अन्य साथियों के साथ उक्त दोनों घटनाएं करना स्वीकार किया है। पुलिस द्वारा शीघ्र ही अभियुक्तों को रिमाण्ड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। घटना में संलिप्त अन्य साथियों की जानकारी कर उनकी गिरफ्तारी एवं लूटे गए माल की बरामदगी की जाएगी।

यह भी पढ़ें

IRCTC लाया सबसे सस्ता टूर पैकेज, 540 में ताजमहल और 926 रुपए में घूमिए मथुरा-वृंदावन

 

Ad Block is Banned