भाकियू ने किया वन विभाग कर्मियों का घेराव, लगाया ये आरोप

भाकियू ने किया वन विभाग कर्मियों का घेराव, लगाया ये आरोप
भाकियू ने किया वन विभाग कर्मियों का घेराव, लगाया ये आरोप

Amit Sharma | Updated: 12 Sep 2019, 04:12:23 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

भारतीय किसान यूनियन (भानू गुट) के नेताओं ने कहा कि वन विभाग कर्मियों द्वारा किसानों का शोषण और उत्पीड़न किया गया तो आगामी दिनों में किसान यूनियन के नेता उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

कासगंज। भारतीय किसान यूनियन (भानू गुट) की कासगंज इकाई ने वन विभाग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। भाकियू ने कर्मचारियों ने वन विभाग के कर्मचारियों का घेराव करते हुए अपना आरोप पत्र सौंपा।

यह भी पढ़ें- लेबर चौक पर भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी डंडे, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- सीएमओ से मिलवाने के बहाने ले गया शहर, सुनसान जगह पर बेहोश कर किया दुष्कर्म

बड़ी संख्या में शक्ति प्रदर्शन कर हाथों में लाठी डंडा लेकर जुलूस निकाल रहे ये भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के नेता, कार्यकर्ता हैं। शक्ति प्रदर्शन और घेराव कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे मंडल अध्यक्ष कुलदीप पांडेय ने बताया कि वन विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों द्वारा किसानों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। खुद के खेत में यूकेलिप्टिस के पेड़ काटने पर भी पैसों की मांग की जाती है, न देने पर उनकी कटी हुई लकड़ी को गायब कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री की जनसभा में कहीं घुस न जाएं गौवंश, इसलिए रात के समय में किया जा रहा ये काम, देखें वीडियो

इसके विरोध में वन विभाग कर्मियों का घेराव किया है। इसके बावजूद भी वन विभाग कर्मियों द्वारा किसानों का शोषण और उत्पीड़न किया गया तो आगामी दिनों में किसान यूनियन के नेता उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned