scriptशर्मनाक: मां समान 70 साल की बुजुर्ग महिला पर टूट पड़े हवस के भूखे भेड़िए, हैवानियत की सारी हदें पार कीं, हालत गंभीर | big news gang rape with 70 years old woman like mother in kasganj UP | Patrika News
कासगंज

शर्मनाक: मां समान 70 साल की बुजुर्ग महिला पर टूट पड़े हवस के भूखे भेड़िए, हैवानियत की सारी हदें पार कीं, हालत गंभीर

चारों युवकों ने पहले बुजुर्ग महिला की पहले तो पिटाई की, उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया।

कासगंजMay 28, 2019 / 11:29 am

suchita mishra

old woman

old woman

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत की हदें पार होने का मामला सामने आया है। चार युवकों ने मिलकर पहले बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की। बाद में उसके साथ सामूहिक दुराचार भी किया। इस मामले में स्थानीय लोगों ने हैवानियत करने वाले दो युवकों को दबोच कर जमकर पीटा। बाद में उन्हें कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। शर्मनाक घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में खासा आक्रोश है।
लकड़ियां बीनते में उठा ले गए और दुराचार किया
मामला निर्माणाधीन मकान कासगंज कोतवाली क्षेत्र के हिदायत नगर मोहल्ले का है। इस सूने पड़े मकान में चार दारूबाज युवकों ने 70 साल की बुजुर्ग को उस वक्त उठा लिया, जब वह शाम पांच बजे लकड़ियां बीन रही थी। इसी बीच हवस के भूखे भेड़ियों ने मां समान बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, तो महिला ने रहम की भीख भी मांगी, लेकिन हवस के भूखे भेड़ियों ने एक नहीं सुनी। मारपीट कर उसके साथ सिलसिलेवार दुराचार की वारदात को अंजाम दिया।
अलीगढ़ से घर पहुंची तो जुट गए लोग
बूढ़ी मां को अतिगंभीर हालत के चलते कासगंज जिला अस्पताल से अलीगढ मेडिकल कॉलेज को भेजा गया था। परिजन सोमवार को लेकर घर पर पहुंचे। दुराचार की पीड़ित बूढ़ी मां को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। सबने बूढ़ी मां के दुराचारियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई।
एक को भेजा जेल
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर आईपी सिंह ने ने बताया कि बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत का मामला 22 मई को हुआ था। इस मामले में जीशान नाम के एक आरोपी को जेल भेज दिया गया है। नसीम की स्थानीय लोगों ने पकड़ पिटाई कर दी थी। उसका उपचार चल रहा है। दो लोग अभी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। जांच में जो युवक दोषी पाये जायेंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो