script70वे गणतंत्र दिवस के जश्न में शहीदों को भूले सीएम योगी मंत्री, गिनाईं सरकार की उपलब्धियां | BJP ministers in celebration of Republic day 2019 | Patrika News

70वे गणतंत्र दिवस के जश्न में शहीदों को भूले सीएम योगी मंत्री, गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

locationकासगंजPublished: Jan 26, 2019 06:03:36 pm

गणतंत्र के जश्न का पर्व शनिवार को कासगंज जिले में सरकारी और गैर सरकारी भवनों में धूमधाम के साथ मनाया गया, पुलिस लाइन्स में हुआ परेड का आयोजन

BJP ministers

BJP ministers

कासगंज। गणतंत्र के जश्न का पर्व शनिवार को कासगंज जिले में सरकारी और गैर सरकारी भवनों में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस राष्ट्रीय पर्व के मौके पर पुलिस लाइन में परेड का आयोजन हुआ, जहां बच्चों ने देश भक्ति से लौट-पोट सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, तो वहीं कमाल की बात तो यह रही कार्यक्रम के मुख्य अथिति बतौर शिरकत करने आए जिला प्रभारी मंत्री ने अमर शहीदों को न याद करते हुए सरकार की योजनाएं गिना डालीं।
हुआ शुभारंभ
पुलिस लाइन में आयोजित हुए कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति बतौर कासगंज प्रभारी मंत्री सुरेश पासी ने तिरंगा फहरा कर और गुब्बारे छोड़कर किया। बाद में संयुक्त रूप से राष्ट्रीय गायन हुआ। इस मौके पर गार्ड आॅफ आॅनर द्वारा सलामी दी गई। इस मौके पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस और बौबी जैन हत्याकांड खुलासा करने वाले सदर सीओ गवेन्द्र गौतम, कासगंज कोतवाल अशोक कुमार अमांपुर एसओ मुकेश सोलंकी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। बाद में फौजी वर्दी में सजे स्कूली बच्चो ने मां तुझे सलाम के गाने पर बेहतरीन प्रस्तुति दी।
ये बोले मंत्री
कार्यक्रम का सफल संचालन प्रोफेसर डाॅ. राधाकृष्ण दीक्षित ने किया, तो वहीं कार्यक्रम में कमाल की बात यह रही कि योगी के मंत्री सुरेश पासी ने देश के अमर शहीदों को न याद करते हुए सीधे सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा है कि भारत देश को कृषि प्रधान कह जाने वाले देश में किसानों का कर्ज से मुक्ति, विज्ञान के फैशन में बढोत्तरी, रक्षाबंधन पर महिलाओं को निशुल्क रोडवेज यात्रा, अयोध्या में त्रेतायुग जैसी दीपावली, गरीब बच्चों को आकर्षण ड्रेस, निशुल्क बैग, स्वेटर, महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियों टीम का गठन, लाड़ली के जन्म पर आर्थिक सहायता राशि, भाजपा सरकार की देन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो