scriptबेटे की गुंडई पर सवाल पूछा तो भाजपा विधायक ने खोया आपा, देखें वीडियो | BJP MLA Get angry on Media over question on Sons Hooliganism | Patrika News

बेटे की गुंडई पर सवाल पूछा तो भाजपा विधायक ने खोया आपा, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Jun 27, 2019 07:08:46 pm

पत्रकारों ने उनसे उनके पुत्र यशवीर राजपूत की सोरों गेट पुलिस चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाबत सवाल पूछा तो इस पर विधायक आग बबूला हो उठे।

BJP MLA Devendra Rajput

बेटे की गुंडई पर सवाल पूछा तो विधायक ने खोया आपा, देखें वीडियो

कासगंज। बेटे की गुंडई की खबर चलने के बाद भाजपा के सदर विधायक देवेंद्र राजपूत के बोल बिगड़ गये हैं। उन्होंने मीडिया को जहां एक ओर सट्टा, जुआ, अवैध खनन में संलिप्त बताया तो वहीं दूसरी ओर मीडिया को जिला प्रशासन की चापलूस और दलाल मीडिया तक कह डाला।
संबंधित खबर- विधायक पुत्र की गुडंई, चौकी इंचार्ज से गाली गलौज, बोला- चौकी से बाहर निकल अपने पैरों पर नहीं जा पाएगा, देखें वीडियो

विधायक ने खोया आपा

दरअसल बीजेपी के विधायक देवेंद्र राजपूत आज कलेक्ट्रेट पर 108 एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां पत्रकारों ने उनसे उनके पुत्र यशवीर राजपूत की सोरों गेट पुलिस चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाबत सवाल पूछा तो इस पर विधायक आग बबूला हो उठे। विधायक ने मीडिया को अधिकारियों और पुलिस वालों की गुलामी करने वाला बताया और दलाल तक कह डाला। विधायक यहीं नहीं रूके मीडिया को जुआ, सट्टा और अवैध खनन कराने का भी आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकालते नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो