scriptपे्रमिका के शौक पूरे करने को बन गया एटीएम लुटेरा | Boy ATM Robbed for Girl Friend | Patrika News

पे्रमिका के शौक पूरे करने को बन गया एटीएम लुटेरा

locationकासगंजPublished: Aug 18, 2018 07:54:29 pm

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी बोला प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए शिकोहाबाद और दिल्ली में कई एटीएम को बनाया था निशाना।

Loot

पे्रमिका के शौक पूरे करने को बन गया एटीएम लुटेरा

कासगंज। बीती शुक्रवार की रात प्रेमिका को गोली मारने वाले शिवम शर्मा को पुलिस ने तमंचा समेत मात्र दो घंटे के अंतराल में सदर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। इस दौरान पुलिस गिरफ्त में आये युवक ने कई सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। इसे सुनकर पुलिस ही नहीं लोग दांतो तले उंगलियां दबा गये।
सदर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के हत्थे चढा सोरों कोतवाली क्षेत्र के नगला सेढू निवासी ग्रीश चंद्र शर्मा का 25 वर्षीय बेटा शिवम शर्मा है। शिवम शर्मा ने बीती शुक्रवार की रात रोडवेज बस स्टैंड कासगंज के पास सोरों की रहने वाली बीटेक की छात्रा को गोली मार कर घायल कर दिया था, छात्रा के हाथ में गोली लगने से वह लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और आरोपी प्रेमी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने दो घंटे में आरोपी शिवम शर्मा को मय तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया और उससे कड़ी पूछताछ की। इस दौरान पुलिस गिरफ्त में आए शिवम शर्मा ने बताया कि वह दोनों आपस में पांच वर्षों से प्यार करते थे।
कैनरा बैंक के एटीएम बनाए निशाना

प्रेमिका और उसके घर का पूरा खर्च शिवम उठाता था। शिवम बीटेक की पढ़ाई भी करा रहा था और हर दिन प्रेमिका के नए नए शौकीन फरमान भी जारी होते रहते थे, उसने अपनी प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए एटीएम चोरों से संपर्क कर लिया। एटीएम में से रूपए चोरी करने का तरीका और पैंतरा सीख लिया। उसने दिल्ली में कैनरा बैंक के आठ एटीएम और शिकोहाबाद में एक एटीएम को निशाना बनाकर पांच लाख रूपए निकाल लिये।
शादी से इंकार करने पर मारी गोली

यह रूपए भी प्रेमिका की आशिकी पर लुटा दिये, लेकिन प्रेमिका ने अंत में शिवम से शादी करने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर शिवम ने प्रेमिका को न अपनी और किसी और के होने देने की मन में ठान ली। इसी बात को लेकर शिवम ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया, लेकिन संयोग रहा कि गोली प्रेमिका के हाथ में लग गई और उसकी जान बच गई।
एटीएम इलाका पुलिस को कराया अवगत

कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जहां जहां से एटीएम को निशाना बनाया गया है। वहां की थाना पुलिस को अवगत करा दिया गया है। अधिकतर एटीएम दिल्ली के बताये जा रहे हैं, जबकि एक एटीएम शिकोहाबाद से काटकर रूपए निकाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो