लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार
लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

Amit Sharma | Updated: 05 Sep 2019, 07:57:45 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

ढोलना थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई न किये जाने से परिजनों ने पुलिस कार्यालय पर पहुंच कर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से किशोर की सकुशल बरामदगी की मांग की।

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में 16 दिन पूर्व गायब हुआ किशोर का आज तक कोई अता पता नहीं लगा। ढोलना थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई न किये जाने से परिजनों ने पुलिस कार्यालय पर पहुंच कर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से किशोर की सकुशल बरामदगी की मांग की। साथ ही उन्होंने गांव के ही युवक पर किशोर के साथ अनहोनी घटना किए जाने की आशंका जाहिर की।

यह भी पढ़ें- Teachers day पर ‘गुरू जी’ हड़ताल पर, जानिए वजह

यह भी पढ़ें- Teachers day पर ‘गुरू जी’ हड़ताल पर, जानिए वजह

ढोलना थाना क्षेत्र के नौगवां निवासी बाबूराम ने पुलिस अधीक्षक सुशील घुले को बताया कि 21 अगस्त को उनका 17 वर्षीय बेटा दिनेश गांव के ही मुकेश, तुर्रम सिंह, सरवन, शंकर, राजेश के साथ जाहरवीर बाबा के दर्शन करने के लिए गया था। जहां मुकेश ने दिनेश की बात किसी से नहीं होने दी और दिनेश का फोन भी मुकेश ने ही उठाया। बाद में सभी लोग घर पर लौट आये, लेकिन दिनेश आज तक घर वापस नहीं हुआ। पूछताछ करने पर किसी ने भी कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं दिया। उन्होंने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर किशोर दिनेश की सकुशल बरामदगी की मांग की।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

रामनिवास के मुताबिक ढोलना थाने में मामला दर्ज भी कर लिया गया है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने कार्रवाई की पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से प्रार्थना पत्र देकर लगाई है।

यह भी पढ़ें- TeachersDay: इस शिक्षक ने बदल दी सरकारी स्कूल की तस्वीर, दो साल में बढ़ गई छात्र—छात्राओं की संख्या

वर्जन

एसपी घुले ने बताया कि दिनेश मुकेश के साथ दर्शन करने के लिए गया था। परिजनों ने मुकेश के नाम की तहरीर दी थी उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned