scriptलापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार | boy Missing From kasganj parents meet SP For Help | Patrika News

लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

locationकासगंजPublished: Sep 05, 2019 07:57:45 pm

ढोलना थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई न किये जाने से परिजनों ने पुलिस कार्यालय पर पहुंच कर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से किशोर की सकुशल बरामदगी की मांग की।

लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

लापता किशोर के परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में 16 दिन पूर्व गायब हुआ किशोर का आज तक कोई अता पता नहीं लगा। ढोलना थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई न किये जाने से परिजनों ने पुलिस कार्यालय पर पहुंच कर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से किशोर की सकुशल बरामदगी की मांग की। साथ ही उन्होंने गांव के ही युवक पर किशोर के साथ अनहोनी घटना किए जाने की आशंका जाहिर की।
यह भी पढ़ें

Teachers day पर ‘गुरू जी’ हड़ताल पर, जानिए वजह



यह भी पढ़ें

Teachers day पर ‘गुरू जी’ हड़ताल पर, जानिए वजह

ढोलना थाना क्षेत्र के नौगवां निवासी बाबूराम ने पुलिस अधीक्षक सुशील घुले को बताया कि 21 अगस्त को उनका 17 वर्षीय बेटा दिनेश गांव के ही मुकेश, तुर्रम सिंह, सरवन, शंकर, राजेश के साथ जाहरवीर बाबा के दर्शन करने के लिए गया था। जहां मुकेश ने दिनेश की बात किसी से नहीं होने दी और दिनेश का फोन भी मुकेश ने ही उठाया। बाद में सभी लोग घर पर लौट आये, लेकिन दिनेश आज तक घर वापस नहीं हुआ। पूछताछ करने पर किसी ने भी कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं दिया। उन्होंने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर किशोर दिनेश की सकुशल बरामदगी की मांग की।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थाने में नोटों की गड्डी का वीडियो, जानिए मामला

रामनिवास के मुताबिक ढोलना थाने में मामला दर्ज भी कर लिया गया है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने कार्रवाई की पुलिस अधीक्षक सुशील घुले से प्रार्थना पत्र देकर लगाई है।
यह भी पढ़ें

TeachersDay: इस शिक्षक ने बदल दी सरकारी स्कूल की तस्वीर, दो साल में बढ़ गई छात्र—छात्राओं की संख्या

वर्जन

एसपी घुले ने बताया कि दिनेश मुकेश के साथ दर्शन करने के लिए गया था। परिजनों ने मुकेश के नाम की तहरीर दी थी उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो