scriptसंपत्ति के विवाद में सगे भाई को उतारा मौत के घाट | Brother Murdered in Property Dispute | Patrika News

संपत्ति के विवाद में सगे भाई को उतारा मौत के घाट

locationकासगंजPublished: Oct 16, 2019 04:36:35 pm

पुलिस के मुताबिक ओमवीर ने अपने चाचा राकेश के अलावा राममोहन निवासी धनतौलिया थाना कासगंज की मदद से टीटू की गोली मारकर हत्या की थी।

संपत्ति के विवाद में सगे भाई को उतारा मौत के घाट

संपत्ति के विवाद में सगे भाई को उतारा मौत के घाट

कासगंज। पुलिस कप्तान सुशील घुले ने टीटू हत्याकांड का खुलासा किया है। टीटू की हत्या किसी ओर ने नहीं बल्कि पैसे और सम्पत्ति के लालच में सगे भाई ने गोली मारकर की थी।

यह भी पढ़ें

Big News: सरकार के इस फैसले के विरोध में सड़क पर उतरे वकील, हाइवे किया जाम, भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के मुताबिक बीती 9 सितम्बर 2019 की रात्रि को गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के अलावलपुर में छत पर सो रहे 24 वर्षीय टीटू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ओमवीर ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। बाद में इस वारदात का अनावरण स्वाट टीम और सर्विलांस टीम की मदद से किया गया। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक टीटू के भाई ओमवीर ने ही की। पुलिस के मुताबिक ओमवीर ने अपने चाचा राकेश के अलावा राममोहन निवासी धनतौलिया थाना कासगंज की मदद से टीटू की गोली मारकर हत्या की थी।
यह भी पढ़ें

तहसील के सामने दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

एसपी सुशील घुले ने बताया कि दोनों भाइयों ने एक अपना प्लाट आठ हजार रूपए में बेचा था। ओमवीर अपने भाई के हिस्से की जमीन और रकम हड़पना चात रहा था। इसीको लेकर उसने खून के रिश्ते को कलंकित कर दिया। पुलिस ने दोनों के कब्जे से गोली मारने वाले दो तमंचे और खाली खोखा कारतूस भी बरामद कर लिये हैं। फिलहाल तीनों को जेल के लिए भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो