scriptबसपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, पुत्र गंभीर | BSP leader murdered in kasgnaj latest news | Patrika News

बसपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, पुत्र गंभीर

locationकासगंजPublished: Nov 12, 2019 09:21:16 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

कासगंज। सहावर क्षेत्र के गांव सरसवा के समीप ईंट भट्ठे पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता के बेटे और ठेकेदार के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद था। इसी विवाद में हत्या की गई। उसका बेटा गंभीर रूप से घायल है। आरोपी ठेकेदार फरार हो गया है।
यह भी पढ़ें
यूपी की तीर्थ नगरी में 22 हजार बंदारों के लिए 25 एकड़ में बनेगा मंकी रेस्क्यू सेंटर
 

ramgopal

कासगंज में बसपा नेता रामगोपाल की पीट-पीटकर हत्या, पुत्र गंभीर

लेन-देन का विवाद

अमांपुर क्षेत्र के गांव हुंडा शेरपुर निवासी रामगोपाल (60) पुत्र रामचंद्र बहुजन समाज पार्टी के अमांपुर सेक्टर प्रभारी थे। उनका बेटा राजीव सहावर क्षेत्र के गांव सरसवा के समीप ईंट भट्ठे पर काम करता है। रविवार को ईंट भट्ठा ठेकेदार हुंडा शेरपुर निवासी पंजाब सिंह एवं राजीव के बीच लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इसी विवाद में ठेकेदार ने कुछ अज्ञात लोग बुला लिये और रामगोपाल एवं उनके पुत्र राजीव को जबरन गाड़ी में डालकर सरसवां स्थित भट्ठे पर ले गए। ठेकेदार ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पिता-पुत्र के साथ जमकर मारपीट की। जिससे रविवार देर शाम रामगोपाल की भट्ठे पर ही मौत हो गई। घायल बेटे ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
यह भी पढ़ें

550वें प्रकाशोत्सव पर पढ़िए गुरु नानक देव महाराज के 10 वचन

क्या कहना है पुलिस का
एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सहावर शेलेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष गणेश चौहान मौके पर पहुंच गए। मृतक के बेटे ने ठेकेदार एवं उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मौत कैसे हुई है।
एक कहानी यह भी

राजीव के पिता रामगोपाल बेटे से मिलने साक्षी ईंट भट्ठा पर गये थे। जब रामगोपाल अपनी नातिन आठ वर्षीय वर्षा और 10 वर्षीय गुंजन को साथ लेकर गांव लौट रहे थे, तभी गेंदालाल ओर उसके सहयोगी सुनील उर्फ पंजाबी ने बच्चों को ले जाने की मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और बात मारपीट तक जा पहुंची। बाद में दोनों आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मारपीट में राजीव को गंभीर चोटें आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो