scriptव्यापारी ने दिया पुलिस को धन्यवाद, देखें वीडियो | Businessman says thanks to UP police kasgnaj latest news | Patrika News

व्यापारी ने दिया पुलिस को धन्यवाद, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Jun 22, 2019 02:39:23 pm

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि अलीगढ़ के सरगना सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है, जो लगातार लूट, डकैती जैसी वारदातों को दिनदहाड़े अंजाम दिया करते थे।

kasganj police

व्यापारी ने दिया पुलिस को धन्यवाद, देखें वीडियो

कासगंज। व्यापारी प्रदीप गुप्ता ने पुलिस को धन्यवाद दिया है। इसका कारण यह है कि पुलिस ने लूटकांड का सही खुलासा किया है। व्यापारी ने बताया कि मेरी पत्नी ने तीनों लुटेरों को पहचान लिया है। हमने लुटरों से कहा था कि तुमने गलत जगह हाथ डाल दिया है। अब पकड़ में आ गए हैं। मैं पुलिस को धन्यावाद करता हूं।
यह भी पढ़ें

क्या हैं बच्चों के अधिकार, क्या होता है गुड टच और बैड टच, क्या करें माता-पिता?

29 मई को की थी लूट
29 मई, 2019 को सहावर थाना क्षेत्र के मोहनपुर कस्बे में व्यापारी प्रदीप गुप्ता के यहां पर दिनदहाड़े लूट हुई थी। दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। इसके अलावा गंजडुंडवारा में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

रात को किराए पर लिया कमरा सुबह मिली लाश

अलीगढ़ के हैं लुटेरे
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि अलीगढ़ के सरगना सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है, जो लगातार लूट, डकैती जैसी वारदातों को दिनदहाड़े अंजाम दिया करते थे। ये शातिर लुटेरे बब्बू, मुसीर, मुनीर निवासी मोहल्ला शाह जमाल, रोरावर, थाना देहली गेट, जनपद अलीगढ़ के रहने वाले हैं। इनका मुख्य सरगना बब्बू है। इनके खिलाफ लूट, डकैती, छिनैती के विभिन्न थानों में संगीन मामले दर्ज हैं। तीनों के कब्जे से पुलिस ने लूट के एक लाख 84 हजार रुपये के अलावा घटना में प्रयुक्त किए गए दो तमंचा, दो बाइकें भी बरामद कर ली। तीनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो