काली नदी में तैरता हुआ मिला किशोरी का शव, गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप

काली नदी में तैरता हुआ मिला किशोरी का शव, गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप
काली नदी में तैरता हुआ मिला किशोरी का शव, गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप

Amit Sharma | Updated: 17 Sep 2019, 04:13:11 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

मृतका के मामा ओमपाल की मानें तो किशोरी शौच के लिए गई हुई थी, तभी गायब हो गई थी। ओमपाल का आरोप है कि गांव के ही प्रभूदयाल ने उनकी भांजी की अगवा कर हत्या की है।

कासगंज। जिले में एक दिन पूर्व लापता हुई 15 वर्षीय किशोरी का शव काली नदी में तैरता हुआ मिला। किशोरी के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर किशोरी की हत्या कर शव को काली नदी में फेंकने का आरोप गांव के ही युवक पर लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Narendra Modi Birthday Special ताजनगरी को आज भी है ये वादे पूरे होने का इंतजार

कासगंज जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब कुछ लोगों ने एक युवती का शव नदी में तैरने की सूचना दी। किशोरी के शव की शिनाख्त कुचलपुर गांव निवासी स्नेहलता (15) पुत्री ओमवीर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि स्नेहलता एक दिन पूर्व गायब हुई थी। परिजनों ने गांव के ही युवक पर किशोरी स्नेहलता की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के मामा ओमपाल की मानें तो किशोरी शौच के लिए गई हुई थी, तभी गायब हो गई थी। ओमपाल ने बताया कि गांव के ही प्रभूदयाल ने उनकी भांजी की अगवा कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- VIDEO:खेत पर चल रहे इंजन में साड़ी फंसने से महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वर्जन
किशोरी का शव काली नदी में तैरता हुआ मिला है। उनके परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी तलाश जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जायेगा।

शैलेन्द्र सिंह, सहावर सीओ

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned