सात बच्चों के बाप ने पत्नी को बेरहमी से पीटा फिर दे दिया तीन तलाक, आए दिन दहेज के लिए करता था प्रताड़ित

महिला का कहना है कि पति न तो कमाता है और न कोई काम करता है। शराब पीता है और जुआ खेलता है।

By: suchita mishra

Published: 20 Aug 2019, 01:24 PM IST

कासगंज। तीन तलाक का कानून बनने के बाद भी तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कासगंज में एक ही दिन में तीन तलाक के दो मामले सामने आए हैं। एक मामला सहावर में वहीं दूसरा मामला गंजडुंडवारा का बताया जा रहा है। सहावर मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है, वहीं गंजडुंडवारा में तीन तलाक के मामले से पुलिस इंकार कर रही है।

दहेज के लिए करता है प्रताड़ित
सोमवार को कासगंज के थाना सहावर कस्बे के मोहल्ला मुगल की रहने वाली महिला रजिया को उसके शौहर खुश मोहम्मद ने तीन तलाक दे दिया। रजिया सात बच्चों की मां है। उसका कहना है कि उसके पति न तो कमाते हैं और न ही कोई काम करते हैं। शराब पीते हैं और जुआ खेलते हैं। आए दिन दहेज की मांग करते हैं। रजिया का कहना है कि कुछ समय पहले ही उसने अपने परिवार से पति को एक लाख रुपए दिलाए थे, कुछ समय बाद उसने फिर से रुपए की मांग करना शुरू कर दिया। बात बात पर तीन तलाक के लिए धमकाया करते हैं और उसे बेरहमी से पीटते हैं।

 

बेरहमी से पीटा और दे दिया तीन तलाक
रजिया ने बताया कि एक रात पहले उनका आपस में विवाद हो गया तो वो बाहर चला गया। अगले दिन पति ने उसे बेरहमी से पीटा। जो कुछ हाथ में आया वो मार दिया। तभी तीन तलाक बोलकर वहां से चला गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस से शिकायत कर सहावर थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ये कहना है एसपी का

इस मामले में एसपी सुशील घुले बताया कि गंजडुंडवारा में तीन तलाक का फिलहाल कोई मामला सामने नहीं आया है। लेकिन अगर कोई तहरीर मिलती है, तो एफआईआर दर्ज की जाएगी। सहावर में जरूर एक महिला ने अपने शौहर के खिलाफ तहरीर दी है। उसमें महिला ने दहेज को लेकर प्रताड़ित करने और तीन तलाक देने की बात कही है। तहरीर के आधार पर सहावर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के बयान लिए जा रहे हैं। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned