scriptBIG NEWS भीषण हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौत | Four Death in Massive Accident | Patrika News

BIG NEWS भीषण हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौत

locationकासगंजPublished: Feb 15, 2019 01:32:48 pm

सभी कार सवार श्रद्धालुगण नागलोई पलवल, भरतपुर के रहने वाले हैं और वह हरपदीय गंगा में अस्थियां विसर्जन करने के लिए सोरों आ रहे थे।

Death

BIG NEWS भीषण हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौत

कासगंज। जिले में एक भीषण हादसा घटित है। इस हादसे में तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी कार सवार श्रद्धालुगण नागलोई पलवल, भरतपुर के रहने वाले हैं और वह हरपदीय गंगा में अस्थियां विसर्जन करने के लिए सोरों आ रहे थे।
क्या है मामला

दर्दनाक हादसा सुबह साढ़े पांच बजे ढोलना थाना क्षेत्र के कस्बा बिलराम में हुआ। बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ जाने से तेज रफ्तार कार मकान में जाकर टकरा गई। जिसकी आवाज सुनकर आस पास के लोग मदद को जुट गए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार घायल श्रद्धालुओं में से भगवती वंसत विहार भरतपुर, राधारानी अग्रनगर नागलोई दिल्ली, राजवती अल्लालपुर पलवल निवासी के अलावा उमेश निवासी जिला खेरली राजस्थान की मौत हो गई, जबकि शेष आठ घायलों को उपचार के लिये जिला सयुंत चिकित्सालय में लाया गया ।
समय पर नहीं मिली मदद

बताया जा रहा है सभी कार सवार श्रद्धालुगण मृतक परिजन की अस्थियां विसर्जन करने के लिए कासगंज जिले के सोरों हरपदीय गंगा आ रहे थे। इसी बीच हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने काफी मदद के बाद बाहर घायलों को निकाला, पुलिस डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस प्रशासन की मदद मिल जाती तो शायद और श्रद्धालुओं की जान.बच सकती थी। फिलहाल चारों के शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। जहां मृतकों के परिजनों का इंतज़ार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो