Crime in Kasganj: नानी के घर आए हाथरस के किशोर की गला काटकर हत्या

Crime in Kasganj: नानी के घर आए हाथरस के किशोर की गला काटकर हत्या
Crime in Kasganj: नानी के घर आए हाथरस के किशोर की गला काटकर हत्या

Dhirendra yadav | Updated: 24 Aug 2019, 09:05:12 AM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

-काली नदी के पास खून से लथपथ शव मिला
-निर्ममतापूर्वक की गई है हत्या, हर कोई हैरान
-एसपी ने कहा – पुरानी रंजिश हो सकती है

कासगंज। उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में 16 वर्षीय किशोर की धारदार हथियार से गला काटकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। किशोर हाथरस के गांव भरतपुर का रहने वाला था। वह शुक्रवार को ही अपनी नानी के यहां आया हुआ था। फिलहाल हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या का कारण तलाशने में जुटी हुई है।


मृतक किशोर का नाम सौरभ है, जो जनपद हाथरस के गाँव भरतपुर, थाना हसायन का रहने वाला था। वह ट्रेन से अपनी ननिहाल आया था। जब सौरभ अपनी नानी के घर पर पंहुचा तो उसको घर पर नानी नहीं मिली। इस पर वह अपनी नानी को देखने खेत की ओर चला गया उसके बाद से वापस नहीं लौटा। बाद में उसकी खोजबीन की गई तो शव सदर कोतवाली क्षेत्र के सैयद नगला के जंगल मे रेलवे लाइन और काली नदी के पास खून से लथपथ मिला। सौरभ का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
पुलिस जांच में जुटी
सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सूत्रों की मानें तो हत्या के पीछे पुरानी रंजिश मानी जा रही है। फ़िलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच में जुट गई है। अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर किशोर की हत्या क्यों की गयी है।


रंजिश हो सकती हैः एसपी
मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक कासगंज सुशील कुमार घुले ने बताया कि 16 -17 साल का लड़का सौरभ है अपने मामा के यहाँ आया था। वह अपनी नानी को देखने के लिए खेतो में जा रहा था, तभी उसकी गला काट कर हत्या कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि इसमें कोई रंजिश हो सकती है, चाहे वह यहाँ की हो या उसके गाँव भरतपुर हसायन की। इसकी जानकारी की जा रही है और जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned