scriptजब डिप्टी सीएमओ को बाबू ने दी घर आकर देख लेने की धमकी, ऑडियो वायरल | Helath Department Clerk threatened deputy CMO | Patrika News

जब डिप्टी सीएमओ को बाबू ने दी घर आकर देख लेने की धमकी, ऑडियो वायरल

locationकासगंजPublished: Sep 26, 2019 08:27:06 pm

दो दिन पूर्व भी एक साजिश के तहत एक एएनएम का स्थानांतरण हो जाने के बाद जल्द रिलीव कराने के दबाव में बाबू पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था।

जब डिप्टी सीएमओ को बाबू ने दी घर आकर देख लेने की धमकी, ऑडियो वायरल

जब डिप्टी सीएमओ को बाबू ने दी घर आकर देख लेने की धमकी, ऑडियो वायरल

कासगंज। स्वास्थ्य विभाग में इन दिनों एक ऑडियो की जमकर चर्चा है। ऑडियो डिप्टी सीएम को धमकी देने का है। धमकी भी किसी और ने नहीं बल्कि विभाग के ही एक कनिष्ठ बाबू ने दी है। बाबू ने डिप्टी सीएमओ को घर आकर देख लेने की धमकी दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव



मामला सीएमओ कार्यालय में तैनात डिप्टी सीएमओ डॉ. अभिनाष कुमार से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि विभाग में ही कार्यरत एक बाबू ने डिप्टी सीएमओ को घर आकर देख लेने की धमकी दी, मामला रुपयों के लेन देन का बताया जा रहा है। वायरल ओडियो में डिप्टी सीएमओ को बाबू कह रहा है कि यदि आपके बच्चे पनीर और आइसक्रीम खाएंगे, तो हमारे बच्चे नमक से रोटी नहीं खायेंगे। बाद में बाबू ने घर पर पहुंच कर देख लेने की धमकी दी। इस धमकी से डिप्टी सीएमओ डॉ. अभिनाश तनाव में आ गये और उन्होंने सीएमओ डॉ. प्रतिमा सिंह को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए लिखित शिकायती पत्र भी सौंपा। साथ ही आरोपी बाबू के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें– मैनपुरी में पलटी स्कूल बस, ग्रामीण बने ‘देवदूत’

आपको बतादें कि दो दिन पूर्व भी एक साजिश के तहत एक एएनएम का स्थानांतरण हो जाने के बाद जल्द रिलीव कराने के दबाव में बाबू पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था। यह मामला भी कासगंज सीएमओ कार्यालय से लेकर महिला थाने पहुंचा था।

ट्रेंडिंग वीडियो