scriptपुलिस मेहरबान तो शराब माफिया पहलवान, खेतों में बना रहे कच्ची शराब, देखें वीडियो | Illegal alcohol business in kasganj UP police helps | Patrika News

पुलिस मेहरबान तो शराब माफिया पहलवान, खेतों में बना रहे कच्ची शराब, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Mar 24, 2019 06:05:00 pm

ढोलना थाना क्षेत्र के गांव त्यैवपुर सुजातगंज में यह काम बड़े पैमाने पर हो रहा है। गांव में पिछले 10 वर्षों से अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है।

Illegal alcohol

पुलिस मेहरबान तो शराब माफिया पहलवान, खेतों में बना रहे कच्ची शराब, देखें वीडियो

कासगंज। कासगंज पुलिस अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रही है। तस्करी करके लाई जा रही अवैध शराब बरामद भी हो रही है। लेकिन स्थानीय स्तर पर अवैध शराब बनाने का गंदा धंधा जोरों पर है।

मारपीट करते हैं शराब माफिया
ढोलना थाना क्षेत्र के गांव त्यैवपुर सुजातगंज में यह काम बड़े पैमाने पर हो रहा है। गांव में पिछले 10 वर्षों से अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन खेतों में बड़ी मात्रा में शराब बनाई जाती है। किसानों की खेती टूट कर नष्ट हो जाती है। जब शिकायत करते हैं शराब माफिया मारपीट करने पर आमादा हो जाते हैं। पुलिस कुछ भी सुनती नहीं है।
पुलिस की मिलीभगत
शराब माफियाओं के आतंक से तंग आकर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। वहां प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि स्थानीय पुलिस की शराब माफियाओं से मिलीभगत है। यही कारण है कि नाम बताने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। अरुण कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ताओं को ही धमकाया जाता है। आखिर कब तक सबकुछ बर्दाश्त करें। ग्रमीणों ने शराब तस्करों के नाम पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार को बता दिए हैं। मजबूरी में यहां तक आना पड़ा है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को लिखित रूप से सब बता दिया है। कहा कि कच्ची शराब का धंधा तत्काल बंद कराया जाए।
कार्रवाई होगी
इस बारे में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत गंभीर है। जल्द ही शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। पुलिस को निर्देश दे दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो