script

करणी सेना के नेता ने किया कुछ ऐसा कि महिला दरोगा के छूट गए पसीने, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Oct 19, 2018 06:45:31 pm

महिला सब इंस्पेक्टर बाल बाल बच गई। फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं।
 

Karni sena Leader

करणी सेना के नेता ने किया कुछ ऐसा कि महिला दरोगा के छूट गए पसीने, देखें वीडियो

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में विजय दशमी उत्सव मनाने आ रहे कार में सवार करणी सेना के नेताओं ने महिला सब इंस्पेक्टर इंदू वर्मा पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। दरअसल करणी सेना के नेता कार में हथियारों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे, महिला सब इंस्पेक्टर ने रोकने का प्रयास किया था तो उनके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। हालांकि सब इंस्पेक्टर बाल बाल बच गई। फिलहाल मौके पर पहुंचे सदर सीओ, कोतवाल ने दो रायफल और चार लाइसेंसी हथियार को जब्त कर लिया है। कार सवार मध्यप्रदेश के जनपद नागौर के बताये जा रहे हैं।
यह भी- सपाइयों के सेक्युलर मोर्‌चा ‘कनेक्शन’ पर सपा नेता ने दिया बड़ा बयान, इन्हें बताया दलाल व निकम्मा

क्या है मामला

दरअसल आज शुक्रवार को विजय दशमी के उत्सव पर कासगंज में अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा का सम्मेलन समारोह का आयोजन था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मध्यप्रदेश के करणी सेना के नेता आ रहे थे। जैसे ही कार उनकी सोरों गेट इलाके में पहुंची तो कार में सवार नेता हथियारों का प्रदर्शन करने लगे। महिला सब इंस्पेक्टर इंदू वर्मा ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी। इंदू वर्मा के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, हालांकि सब इंस्पेक्टर बाल बाल बच गईं और बाद में सदर सीओ गवेन्द्र गौतम और कोतवाल अशोक कुमार ने कार सवारों को रोक कर दो रायफल और दो बंदूक समेत चार असलहों को जब्त कर लिया है। इस बीच पुलिस और करणी सेना के नेताओं के बीच खासी नोकझोक भी हुई।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS शिवपाल यादव और अखिलेश यादव समर्थक भिड़े

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस और नेताओं के बीच तकरार जैसी स्थिति बनी हुई है। अब देखना होगा पुलिस इनके खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाती है, या फिर मामले को रफा दफा कर दिया जायेगा। इस मामले में एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने वही रटा रटाया जवाब देते हुए कहा कि मामला संज्ञान में आया है जांच पड़ताल की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो