scriptचार घंटे तक रेल यातायात रहा बाधित, यात्री हुए परेशान | kasganj mathura rail route interrupted for four hours | Patrika News

चार घंटे तक रेल यातायात रहा बाधित, यात्री हुए परेशान

locationकासगंजPublished: Mar 19, 2018 05:01:46 pm

रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य होने से सोमवार को चार घंटे तक रेल यातायात बाधित रहा है।

रेल यात्री
कासगंज। कासगंज-मथुरा रेलवे ट्रैक पर कार्य होने के चलते सोमवार को चार घंटे तक रेल यातायात बाधित रहा है। बरेली और मथुरा की ओर जाने वाली कई ट्रेने घंटों देरी से रवाना हो सकी। जिसके चलते ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। हैरानी की बात यह है कि रेलवे ट्रैक को ठीक करने के दौरान नाबालिग बच्चों से कार्य कराया गया।

रेलवे के कार्य में नाबालिग बच्चों से मजदूरी
कासगंज-मथुरा रेलवे ट्रैक पर नदरई स्थित निचली गंगा नहर के समीप मोड़ होने से ट्रेनों की आवाजाही को लेकर चालकों को काफी परेशानी का सामना और हादसों को अंदेशा बना रहता था। सोमवार को रेलवे इज्जत नगर के एईएन गौरव गुप्ता की देख रेख में मोड़ वाली पुरानी पटरी को खंडित कर सीधे पटरी बनाने का कार्य जोरशोर के साथ शुरू हुआ। जिससे ट्रेनों की आवाजाही के दौरान कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ना। हैरानी की बात तो यह है कि एईएन गौरव द्वारा इस कार्य में लगाए गए कुछ बच्चे नाबालिग भी थे। जब इस मामले में रेलवे अधिकारी गौरव गुप्ता से वार्ता की गई तो वो कैमरे के सामने से बचते नजर आए।
ये भी पढ़ें- नदी का सीना चीरने में शामिल था वनकर्मी, सर्विलांस टीम ने पकड़ा तो हुआ कुछ ऐसा खुलासा

चार घंटे तक बाधित रहा रेल यातायात
उधर, रेलवे ट्रैक को ठीक करने के दौरान मथुरा-कासगंज और कासगंज से बरेली की ओर आने वाली ट्रेनों को जहां-तहां रोक दिया गया। लगभग चार घंटे तक इस रेल यातायात पूरी तरह से बंद रहा। जिसके चलते रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। सबसे अधिक परेशानी बीएससी के पेपर देने वाले छात्रों को हुई। क्योंकि ये छात्र सुबह परीक्षा देने आए थे। पेपर खत्म होने के बाद छात्र भूखे-प्यासे प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के चलने का इंतजार करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो