कासगंज पुलिस ने गिरफ्तार किए छह असलाह तस्कर

कासगंज पुलिस ने गिरफ्तार किए छह असलाह तस्कर

Amit Sharma | Publish: Feb, 15 2018 06:03:11 PM (IST) Kasganj, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने छह असलाह तस्कर गिरफ्तार किए हैं। इनके कब्जे से दो पिस्टल, दस तमंचा 12 जिन्दा कारतूस, दो बाइक बरामद हुई हैं।

कासगंज। जिले की सोरों पुलिस ने एक असलाह तस्कर गिरोह का बड़ा पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने छह असलाह तस्करों को गिरफ्तार कर दो पिस्टल, दस तमंचा 12 जिन्दा कारतूस, दो बाइक समेत भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया है। इस खुलासे से गदगद एसपी ने खुलासा टीम को दस हजार रूपए का नकद पुरस्कार देकर उत्साह वर्धन किया है।

यह भी पढ़ें- चार दशक बाद नलकूप से निकला पानी, चमका किसान का चेहरा

अन्य असलाह तस्करों की तलाश जारी

पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि यह सफलता उस वक्त मिली, जब एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सदर सीओ डाॅ एसबी सिंह के नेतृत्व में सोरों पुलिस कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर धरपकड़ अभियान चला रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने आदिल पुत्र अनवर निवासी लहरा रोड सोरों, आमिर पुत्र गुलाम हुसैन निवासी मोहल्ला मढ़ई, दिवाकर पुत्र अनिल और जितेन्द्र पुत्र हरीसिंह, ऋषि पुत्र रामजीलाल निवासी कटरा मठ, दयाराम पुत्र दाताराम निवासी मोहल्ला कस्बा सोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो पिस्टल, दस तमंचा, 12 कारतूस और एक किलो 500 ग्राम नशीला पाउडर के अलावा दो बाइकें भी बरामद की हैं। जिन्हें पुलिस चोरी की मानकर जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल एसपी ने पूछताछ के बाद गिरफ्त में आए सभी आरोपियों को जेल भेजने के निर्देश दिए हैं तो वहीं शेष अन्य असलाह तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज करने के निर्देश सेारों थाना पुलिस को दिए हैं।

यह भी पढ़ें- ब्रज की होली फीकी करने की साजिश, खुलेआम बनाया जा रहा मिलावटी गुलाल

काफी समय से तलाश

उधर खुलासे से गदगद पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि यह बीते डेढ़ वर्ष से असलाह तस्करी का काम करते थे। पिस्टल को 25 हजार में और तमंचों को दस दस हजार रूपए में बेचा करते थे। इस मौके पर एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को दस हजार रूपए का पुरस्कार देने की बात भी कही।

Ad Block is Banned