scriptमोदी सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : अखिलेश यादव | Kasganj Political Akhilesh Yadav Attack Modi Farmer Ruin | Patrika News

मोदी सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : अखिलेश यादव

locationकासगंजPublished: Mar 13, 2021 05:59:48 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

नए कृषि कानूनों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा

मोदी सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : अखिलेश यादव

मोदी सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : अखिलेश यादव

कासगंज. नए कृषि कानूनों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, नए कृषि कानून किसानों को बर्बाद कर देंगे। भाजपा सरकार किसानों की मांग पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। और मोदी सरकार ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। किसान को अपमान सहना पड़ा है।
मौलिक अधिकारों पर हमला देश का दुर्भाग्य : हीरालाल यादव

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव शनिवार को कासगंज में सपा और महानदल की किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहाकि, किसानों को आतंकवादी, देशद्रोही क्या-क्या नहीं कहा गया, पर इस किसान पंचायत में नौजवान भी बड़ी संख्या में हैं। किसान और नौजवान सब एक साथ हैं। अब यह सरकार को कुर्सी से उतारने का काम करेंगे।
प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहाकि, पीएम कहते हैं एमएसपी थी, एमएसपी है और एमएसपी रहेगी। यह कैसा झूठ है। किसान को 1000-1200 रुपये में अपना धान बेचना पड़ा और किसानों को धान की एमएसपी भी नहीं मिली। उन्होंने कालाधन, नोटबंदी, भ्रष्टाचार पर भी तीखे प्रहार किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो