scriptकासगंज हिंसाः चंदन के पिता को धमकी देने की होगी जांच, देखें वीडियो | Kasganj violence Police will inquire threat to chandans father UP cri | Patrika News

कासगंज हिंसाः चंदन के पिता को धमकी देने की होगी जांच, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Feb 03, 2018 10:11:43 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

 
एसपी कासगंज पीयूष श्रीवास्तव ने कहा- वीडियो में धमकी देने की बात पुष्ट नहीं हो रही।

chandan gupta

chandan gupta

कासगंज। कासगंज हिंसा में शिकार हुए मृतक चंदन गुप्ता के पिता सुशील कुमार गुप्ता को धमकी देने का मामला सामने आया है। चंदन के पिता का आरोप है कि दो युवक बाइक पर आए थे और उन्होंने इस दुश्मनी का अंजाम भुगतने को कहा।हालांकि अधिकारी इस धमकी का इनकार कर रहे है। उन्होंने इस धमकी को सिर्फ अफवाह बता कर मामले में जांच पड़ताल कराने की बात कही है।
बाइक सवारों न दी थी धमकी

गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा रैली के हाद हुई हिंसा का शिकार हुआ चंदन गुप्ता भले ही दुनिया से अलविदा हो गया, लेकिन उसकी यादें आज भी ताजा बनी हुई है। उसका परिवार सदमे और दहशत में है। परिवार पर खतरा मंडरा रहा है। चंदन के पिता सुशील गुप्ता के मुताबिक वह बीती गुरुवार की रात अपने घर के बाहर बैठे थे,तभी दो युवक बाइक पर सवार आए और कहा कि आरोपी जेल जा रहे हैं। हमसे दुश्मनी मत लो, नहीं तो मंहगी पडेगी। अभी सिर्फ चंदन ही मारा गया है।
क्या कहा पुलिस ने

इस धमकी के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं चंदन के घर पर पहरा दे रही पुलिस द्वारा बनाया गया वीडियो इस धमकी की पुष्टि से इनकार कर रहा है। पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तवत ने बताया कि मीडियाकर्मियों ने बिना पुष्टि किए खबर चला दी थी। उन्होंने ही इस मामले को हाईलाइट करने के लिए चंदन के पिता से धमकी की बात कहलवाई है। इसका वीडियो घर पर पहरा दे रहे पुलिसकर्मियों ने बना लिया है। मामले में जांच पड़ताल कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने गणतंत्र दिवस पर तिरंग यात्रा निकाली थी। बड्डूनगर में रास्ता देने के विवाद में मारपीट हई थी। इसके बाद मुख्य मार्ग पर हुई फायरिंग और पथराव में चंदन गुप्ता की गोली लगने से मौत हो गई थी। दो लोग घायल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो