कासगंज में पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया, ससुर और साढ़ू ने की मदद

गंभीर हालत में युवक को छोड़कर आरोपी फरार

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह घायल युवक की मृत्यु

By: Mahendra Pratap

Published: 01 Feb 2021, 01:27 PM IST

कासगंज. फर्रुखाबाद में चार लोगों की मदद से पत्नी को पेट्रोल से जिंदा जलाने की घटना के बाद आज कासगंज में चार लोगों की मदद से पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में युवक को छोड़कर आरोपी फरार हो गए। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह को घायल युवक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने कलयुगी पत्नी, ससुर समेत चार नामजदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

अमेठी में क्रिकेट बैट और स्टम्प से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या

कासगंज में पहाड़पुर खुर्द गांव निवासी सुरेशचंद्र ने सोरों कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि बीते शनिवार शाम 6:30 बजे उसका बेटा अमित (25 वर्ष) अपने घर पर था। तभी गांव का एक व्यक्ति हेमंत उसे बुलाकर गांव के बाहर ईंट भट्टे पर पथाई का कार्य कर रहे अमित के ससुरालियों के पास ले गया। यहां राकेश, हेमंत, उसकी पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप ने उसके बेटे अमित के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। फिर पेट्रोल से भिगोकर आग लगा दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। रविवार सुबह करीब 7 बजे अमित ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। नामजद सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है। पीड़ित पिता सुरेशचंद्र ने बताया कि हम अमित को सरकारी चिकित्सालय लेकर पहुंचे और उसे भर्ती कराया। वहां से अच्छे इलाज के लिए निजी ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया। जहां बेटे की मौत हो गई।

मुकदमा दर्ज किया गया : एसपी

एसपी कासगंज मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि, जनपद के सोरों क्षेत्र के गांव पहाड़पुर निवासी ने तहरीर दी कि उसके बेटे को पत्नी समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों ने बुलाकर मारपीट कर पेट्रोल डाल कर जला दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ कोतवाली सोरों में मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के संबंध में गहराई से विवेचना कराई जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं, जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे।

पति पत्नी विवाद :- मामले में पति पत्नी विवाद की बात सामने आई है। परिजनों ने बताया कि, आरोपी रामस्वरूप ससुर जबकि दो अन्य आरोपी राकेश उर्फ बंटी और हेमंत संगीता के फुफेरे बहनोई हैं। इन दोनों रिश्तेदारों पर अमित को घर से बुलाकर ससुराल वालों के पास ले जाने का आरोप है।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned