scriptलोकसभा चुनाव के लिए चार हजार लोग पाबंद, इन्हें भेजा जा रहा जेल, देखें वीडियो | Lok sabha election Police will send jail to Criminals latest news | Patrika News

लोकसभा चुनाव के लिए चार हजार लोग पाबंद, इन्हें भेजा जा रहा जेल, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Mar 17, 2019 06:30:57 pm

प्रशासन ने चार हजार से अधिक अराजक तत्वों को शांति भंग के आरोपों में पाबंद कर दिया है।

UP Police

लोकसभा चुनाव के लिए चार हजार लोग पाबंद, इन्हें भेजा जा रहा जेल, देखें वीडियो

कासगंज। लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। चुनाव की तिथि भी घोषित हो गई है। ऐसे में कासगंज जिला प्रशासन होली पर्व और चुनाव को व्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के लिए पूरी तरह से सक्रिय है। प्रशासन ने चार हजार से अधिक अराजक तत्वों को शांति भंग के आरोपों में पाबंद कर दिया है।

फ्लैग मार्च किया
कासगंज जिला प्रशासन इलेक्शन मोड में आ गया है। जिले भर में डीएम चंद्रप्रकाश सिंह, एसपी अशोक कुमार ने अर्धसैन्यबल और पीएसी के जवानों के साथ फ्लैग मार्च कर जनता को भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया। दो कंपनी बीएसएफ और आरपीएफ के जवान मिल चुके हैं।

तीन साल में जेल से बाहर आए अपराधी फिर जाएंगे जेल
एएसी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बतया कि जिले में होली और चुनाव को लेकर बड़ी संख्या मात्रा में अर्धसैन्य बल और पीएसी तैनात है। लगातार भ्रमण कर जनता में भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दे रहे हैं। पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में अराजकतत्वों को चिह्नित कर शांति भंग के आरोप में कार्रवाई कर रही है। अब तक जिले से चार हजार लोगों को चिह्नित कर शांति भंग के आरोप में पाबंद कर चुके हैं। कार्रवाई निंरतर जारी है, ताकि त्योहारों पर कोई अनहोनी न हो सके। जितने भी अपराधी तीन साल में छूट कर आएं हैं, उन्हें भी चिह्नित कर जेल भेजा जायेगा। गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो