scriptबंद पड़े स्कूल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमी युगल पकड़ा | lover Caught by villagers in School | Patrika News

बंद पड़े स्कूल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमी युगल पकड़ा

locationकासगंजPublished: Aug 19, 2018 08:31:01 pm

युवक, युवती स्कूल के अंदर थे इसी दौरान गांव वालों ने स्कूल बाहर से बंद कर पुलिस को बुला लिया।

Crime

बंद पड़े स्कूल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमी युगल पकड़ा

कासगंज। जनपद के सदर कोतवाली इलाके के नदरई गांव में एक बंद पड़े स्कूल में प्रेमी जोड़े को रंगरेलियां मनाते स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंचे प्रेमी के परिजनों और युवती के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। युवक और युवती एक साथ रहना चाहते हैं, लेकिन युवक के परिजन इस बात पर सहमत नहीं हैं। फिलहाल मौके पर पहुंंची पुलिस प्रेमी जोड़े को कोतवाली लेकर रवाना हो गई।साथ ही प्रेमी जोड़े ने कोतवाली पुलिस पर रूपए मांगने का भी आरोप लगाया।
हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

आपको बतादें यह हाईवोल्टेज ड्रामा सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नदरई कस्बे के एक प्राइवेट स्कूल का है। स्थानीय लोगों की मानें तो कासगंज निवासी युवक एक तलाकशुदा युवती से कई माह से प्यार करता था और उससे स्कूल में रंगरेलियां मनाने आता था। इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने दोनों को स्कूल के कमरे में बंद कर पुलिस और मीडियाकर्मियों को सूचना दे दी। उधर खबर पाकर युवक युवक के माता पिता भी यहां पहुंच गये और युवक के परिजन और युवती के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ, क्योंकि प्रेमी जोड़ा साथ शादी करना चाहता है, लेकिन युवक के मां बाप को यह रिश्ता पसंद नहीं है।
पुलिस पर लगाए आरोप

प्रेमी जोड़े की मानें तो यह मामला पांच अगस्त को कोतवाली में पहुंचा था, उस वक्त भी दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे। आरोप है कि युवक के पिता ने कोतवाली पुलिस सेे सांठगांठ कर ली और पुलिस को 20 हजार रूपए देकर युवती को जेल भेजने का दबाव बनाया। डरा धमका कर युवती से एक प्रार्थना पत्र भी लिखवा लिया, कि आपस मेें एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे। लेकिन युवक और युवती को परिजनों की यह बात मंजूर नहीं थीं और आपस में फिर मिलने स्कूल में पहुंच गये। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो