यूपी के कासगंज में छह वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी

यूपी के कासगंज में छह वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी
यूपी के कासगंज में छह वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी

Amit Sharma | Updated: 01 Sep 2019, 08:50:05 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

मासूम को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कासगंज। कासगंज में छह वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरिंदगी को अंजाम गांव के ही एक युवक ने दिया है। मासूम को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल दरिंदा पुलिस गिरफ्तार से दूर है, पुलिस तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे पर फिरोजाबाद में बोले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री, धारा 370 हटाकर प्रधानमंत्री ने दिखाया 56 इंच का सीना

यह भी पढ़ें- कोतवाली में खुद को आग लगाने वाले जोगेंद्र की मौत के बाद हो रहा ऐसा ऑडियो वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

मामला कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां हसती खेलती मासूम बच्ची खेत पर काम कर रहे मां बाप के पास जा रही थी, तभी गांव के अनिल नाम के दंरिदे की उस पर बुरी नजर पड़ी गई। दरिंदे ने उसे बुरी नियत से दबोच लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया तो, वह चीख चीख कर मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन दरिंदे ने बिल्कुल भी रहम नहीं किया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।

यह भी पढ़ें- दबंगों के जुल्म और पुलिस की ज्यादती से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हारा जोगेंद्र, पत्नी की हालत गंभीर

बाद में खून से लथपथ अवस्था में रोती बिलखती बच्ची घर पहुंची और उसने सारी दास्तान से परिजनों को अवगत कराया, तो तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों के साथ कोतवाली निरीक्षक और सदर सीओ आईपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए और फिलहाल बच्ची को गंभीर अवस्था में महिला जिला अस्पताल के इंमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां जिदंगी और मौत के बीच जूझ रही है।

वर्जन

सीओ सदर आईपी सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दुष्कर्मी अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये गए हैं

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned